ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश चंदौलीफादर डे पर उठा सिर से पिता का साया

फादर डे पर उठा सिर से पिता का साया

बलुआ थाना क्षेत्र के निधौरा गांव में शनिवार की देर रात सिवान में टूटकर गिरे बिजली केबल के संपर्क में आकर 35 वर्षीय श्रीनिवास सिंह उर्फ चंदन की मौत हो गई। श्रीनिवास रात को नर्सरी डालने के लिए खेत में...

फादर डे पर उठा सिर से पिता का साया
हिन्दुस्तान टीम,चंदौलीSun, 16 Jun 2019 06:41 PM
ऐप पर पढ़ें

बलुआ थाना क्षेत्र के निधौरा गांव में शनिवार की देर रात सिवान में टूटकर गिरे बिजली केबल के संपर्क में आकर 35 वर्षीय श्रीनिवास सिंह उर्फ चंदन की मौत हो गई। श्रीनिवास रात को नर्सरी डालने के लिए खेत में पानी भरने जा रहा था। आसपास के लोग आनन-फानन में पास के निजी अस्पताल ले गये, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दी। वहीं रविवार की दोपहर पोस्टमार्टम से शव घर पहुंचते ही परिजनों में हड़कंप मच गया। घटना के बाद से ही पूरा गांव मर्माहत है। रोते बिलखते परिजनों ने शव का दाह संस्कार कर दिया।

निधौरा गांव निवासी राधेश्याम सिंह के पुत्र श्रीनिवास सिंह शनिवार की रात करीब 11 बजे अपने खेत में धान की नर्सरी डालने के लिए पानी भरने जा रहे थे। वह घर से कुछ ही दूर गये थे, कि रास्ते में टूटकर गिरे बिजली केबल तार के संपर्क में आ गये। करंट लगने से किसान झटपटाने लगा। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने केबल से अलग कर अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। मौत की जानकारी मिलते ही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल रहा। बाबा कीनाराम मठ के संयोजक अजीत सिंह ने परिवार को ढांढस बंधाया। बलुआ थानाध्यक्ष धीरेंद्र सिंह ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सुपूर्द कर दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें