ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश चंदौलीरेलवे स्टेशन मार्ग पर जलभराव की समस्या को लेकर किया प्रदर्शन

रेलवे स्टेशन मार्ग पर जलभराव की समस्या को लेकर किया प्रदर्शन

जल जीवन मिशन के तहत गांव-गांव में भूमिगत पाइप बिछाने के लिए खोदाई की जा रही है। ग्रामीणों का आरोप है कि चुतुर्भुजपुर कस्बा में पाइप डालने के लिये...

रेलवे स्टेशन मार्ग पर जलभराव की समस्या को लेकर किया प्रदर्शन
हिन्दुस्तान टीम,चंदौलीWed, 29 May 2024 06:15 PM
ऐप पर पढ़ें

सकलडीहा, हिन्दुस्तान संवाद । जल जीवन मिशन के तहत गांव-गांव में भूमिगत पाइप बिछाने के लिए खोदाई की जा रही है। ग्रामीणों का आरोप है कि चुतुर्भुजपुर कस्बा में पाइप डालने के लिये खोदी गया गड्ढा भी पाटा नहीं जा रहा है। यहां तक पुरानी पाइप भी टूट जा रही है। जिसके कारण रेलवे स्टेशन जाने वाले मार्ग पर जलभरॉव की स्थिति बनी हुई है। इससे आक्रोशित ग्रामीणों ने बुधवार को जलभरॉव की समस्या को दूर करने की मांग को लेकर विरोध जताया। समस्या का समाधान नहीं होने पर आन्दोलन की चेतावनी दिया है।
ग्राम प्रधान अरविंद कुमार यादव ने बताया कि जल जीवन मिशन के तहत गांव में जगह जगह पाइप डालने के लिये खोदाई की गई है। जिससे पूर्व में बिछायी गयी इंटर लॉकिंग का ईंट और नाला भी टूट गया है। यहा तक ग्रामीणों की जल निगम की पाइप भी टूट गयी है। जिसके कारण नाला का पानी सड़क पर बह रहा है। जिसकी शिकायत ग्रामीणों ने जिलाधिकारी और तहसील प्रशासन से किया। इसके बाद भी समस्या का समाधान नही मिलने पर ग्रामीणों का गुस्सा फूट गया। आक्रोशित ग्रामीणों ने स्टेशन मार्ग पर जलभरॉव की समस्या को लेकर प्रधान के नेतृत्व में विरोध प्रदर्शन किया। ग्रामीणों ने समस्या का समाधान शीघ्र नहीं होने पर आन्दोलन की चेतावनी दिया है। इस मौके पर विरोध जताने वालों में संत कुमार, नरेश, मिंटू सिंह, आर्यन, बेचू, विजय कुमार चौहान, चन्द्रबली साव, नामवर यादव आदि मौजूद रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
Advertisement