ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश चंदौलीपुलिस चौकी से बकायेदार को जबरन छुड़ाना पड़ा महंगा

पुलिस चौकी से बकायेदार को जबरन छुड़ाना पड़ा महंगा

कंदवा थाना अंतर्गत रामपुर चौकी पर बुधवार को सदर तहसील के बकायेदार को रायफल लेकर दूसरा बकायेदार छुड़ाने पहुंच गया। अमीनों व पुलिकर्मियों से उलझ गया। इससे पुलिस चौकी में अफरा तफरी मच गई। पुलिस ने रायफल...

पुलिस चौकी से बकायेदार को जबरन छुड़ाना पड़ा महंगा
हिन्दुस्तान टीम,चंदौलीWed, 21 Nov 2018 09:15 PM
ऐप पर पढ़ें

कंदवा थाना अंतर्गत रामपुर चौकी पर बुधवार को सदर तहसील के बकायेदार को रायफल लेकर दूसरा बकायेदार छुड़ाने पहुंच गया। अमीनों व पुलिकर्मियों से उलझ गया। इससे पुलिस चौकी में अफरा तफरी मच गई। पुलिस ने रायफल समेत बकायेदार को हिरासत में लेकर धमकी व सरकारी काम में बाधा डालने पर मुकदमा दर्जकर कार्रवाई में जुट गई। वही लाइसेंस निरस्त करने के लिए डीएम को अवगत करा दिया है।

कंदवा थाना क्षेत्र के घोसवा गांव निवासी राजेश सिंह पर पंजाब नेशनल बैंक शाखा सैयदराजा व एफसीआई बैंक का दो लाख सत्तर हजार 297 रुपये बकाया है। दयी गांव निवासी अजय सिंह उर्फ काजू पर पीसीएफ का एक करोड़ छह लाख बकाया है। तहसील प्रशासन द्वारा दोनों बकायेदारों को गिरफ्तार करने के लिए वांरट जारी हुआ। एसडीएम सदर के निर्देश पर अमीन अशोक यादव, अजीत सिंह, सुरेंद्र गुप्ता, सुदामा राम, मोहन यादव, संतोष सिंह, संतोष श्रीवास्तव, धावक राजेश द्विवेदी व रामपुर चौकी के सिपाही जयप्रकाश मौर्य, सुरेमन यादव ने बुधवार को बकायेदार राजेश सिंह को घोसवा गांव घर से पकड़कर पुलिस चौकी ले आए। आरोप है कि घोसवा निवासी एक करोड़ छह लाख का बकायेदार अजय सिंह काजू रामपुर चौकी पर रायफल लेकर पहुंच गया। बकायेदार राजेश सिंह को छुड़ाने के प्रयास करने लगा। पुलिस व अमीनों को धमकी भी दी। पुलिस रायफल समेत दोनों बकायेदारों को कंदवा थाने लेकर पहुंची। अमीनों की तहरीर पर आरोपित अजय सिंह काजू पर धारा 186, 332, 353 व 506 के तहत मुकदमा दर्जकर कार्रवाई में जुटी है। उधर, सीओ त्रिपुरारी पांडेय ने बताया कि आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्जकर रायफल निरस्त कराने की कार्रवाई की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें