ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश चंदौलीट्रेन की चपेट में आकर युवक की मौत

ट्रेन की चपेट में आकर युवक की मौत

कोतवाली क्षेत्र के घरचित गांव के समीप शुक्रवार को दोपहर सवा तीन बजे ट्रेन की चपेट में आकर 17 वर्षीय युवक की मौत हो गयी। इसकी जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को...

ट्रेन की चपेट में आकर युवक की मौत
हिन्दुस्तान टीम,चंदौलीFri, 16 Nov 2018 06:15 PM
ऐप पर पढ़ें

कोतवाली क्षेत्र के घरचित गांव के समीप शुक्रवार को दोपहर सवा तीन बजे ट्रेन की चपेट में आकर 17 वर्षीय युवक की मौत हो गयी। इसकी जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिये भेज दिया। इस दौरान पिता सहित परिवार के अन्य सदस्यों का रो रोकर बुरा हाल था।

सेवखर कला गांव निवासी राजेश यादव को दो पुत्र राजदीप और राहुल है। राजदीप की दो साल से मानसिक स्थिति ठीक न होने पर परिजन दवा करा रहे थे। शुक्रवार को दोपहर में राजदीप खाना खाने के बाद घर से निकलकर टहलते हुए रेलवे लाइन के पास पहुंचा। इस दौरान लगभग सवा तीन बजे ट्रेन की चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गयी। घटना की जानकारी होने पर परिजनों में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेना चाह रही थी। लेकिन परिजन पोस्टमार्टम न कराने को लेकर शव को रोक दिया। बाद में अधिकारियों के समझाने बुझाने के बाद शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिये भेज दिया। प्रभारी कोतवाल सुबोध कुमार तोमर ने बताया कि युवक का शव पीएम के लिये भेज दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें