ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश चंदौलीट्रक के चपेट में आने से महिला की मौत, पथराव

ट्रक के चपेट में आने से महिला की मौत, पथराव

अलीनगर थाना क्षेत्र के गंजख्वाजा गांव के समीप नेशनल हाईवे पार करते समय मंगलवार की दोपहर 45 वर्षीया गंजख्वाजा निवासिनी आशा देवी की ट्रक के चपेट में आने से मौत हो गई। दुर्घटना के बाद ट्रक छोड़कर चालक व...

ट्रक के चपेट में आने से महिला की मौत, पथराव
हिन्दुस्तान टीम,चंदौलीTue, 13 Nov 2018 11:17 PM
ऐप पर पढ़ें

अलीनगर थाना क्षेत्र के गंजख्वाजा गांव के समीप नेशनल हाईवे पार करते समय मंगलवार की दोपहर 45 वर्षीया गंजख्वाजा निवासिनी आशा देवी की ट्रक के चपेट में आने से मौत हो गई। दुर्घटना के बाद ट्रक छोड़कर चालक व खलासी मौके से फरार हो गए। आक्रोशित ग्रामीणों ने ट्रक पर पथराव कर चक्काजाम करने की कोशिश की। थाना प्रभारी निरीक्षक अतुल नारायण सिंह ने मयफोर्स पहुंचकर ग्रामीणों को शांत कराया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हादसे के बाद मृतका के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल रहा।

गंजख्वाजा गांव निवासी गोपाल शर्मा लकड़ी के टाल पर मजदूरी करता है। उसकी पत्नी आशा देवी मंगलवार की दोपहर गांव के समीप यूबीआई शाखा से रुपये निकालकर घर लौट रही थी। वह एआरटीओ ऑफिस के समीप नेशनल हाईवे पार करने लगी। इसी बीच चंदौली की तरफ जा रहे ट्रक की चपेट में आ गई। घटनास्थल पर ही आशा की मौत हो गई। दुर्घटना होते ही ट्रक खड़ाकर चालक व खलासी फरार हो गए। घटना की जानकारी होने पर रोते बिलखते परिजन भी पहुंच गये। आक्रोशित ग्रामीणों ने ट्रक पर पथराव शुरू कर दिया। ट्रक का शीशा क्षतिग्रस्त हो गया। थाना प्रभारी निरीक्षक अतुल नारायण सिंह ने बताया कि ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है। मृतका आशा के परिजनों की तहरीर पर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें