ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश चंदौलीमारपीट में घायल की अस्पताल में मौत

मारपीट में घायल की अस्पताल में मौत

थाना क्षेत्र के तेजोपुर गांव में 12 अप्रैल को विवाद में दो पक्षों में मारपीट में गंभीर रूप से घायल 36 वर्षीय सिपाही यादव की सोमवार को बीएचयू में उपचार के दौरान मौत हो गई। दोनों पक्ष के सात लोगों के...

मारपीट में घायल की अस्पताल में मौत
हिन्दुस्तान टीम,चंदौलीMon, 15 Apr 2019 11:22 PM
ऐप पर पढ़ें

थाना क्षेत्र के तेजोपुर गांव में 12 अप्रैल को विवाद में दो पक्षों में मारपीट में गंभीर रूप से घायल 36 वर्षीय सिपाही यादव की सोमवार को बीएचयू में उपचार के दौरान मौत हो गई। दोनों पक्ष के सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्जकर पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

तेजोपुर गांव में सिपाही यादव और सांता राजभर का मकान आस-पास ही है। 12 अप्रैल की सुबह गांव में एक कुत्ता मर गया था। किसी ने मरे कुत्ते को सांता राजभर के मकान के समीप फेंक दिया। इसी बात को लेकर सांता व सिपाही के बीच झगड़ा शुरु हो गया। दोनों पक्षों से लाठी डंडे भी चले। एक पक्ष के सिपाही यादव और दूसरे पक्ष के रामजी राजभर गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं शिवपूजन राजभर व संगीता राजभर को हल्की चोट आई। एक पक्ष के सांता राजभर, बसंत राजभर, राधेश्याम व दूसरे पक्ष के रामजी यादव, सिपाही यादव, पिंटू यादव, कमलेश यादव के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया गया था। वहीं अस्पताल में भर्ती घायल सिपाही यादव की सोमवार को इलाज के दौरान मौत हो गई। कोतवाल एसपी सिंह ने बताया की सिपाही यादव के परिजनों की तहरीर के आधार पर आरोपितों की तलाश की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें