ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश चंदौलीचंदौलीः ट्रक से टकराई पीएसी की गाड़ी, एक जवान की मौत, सात गंभीर

चंदौलीः ट्रक से टकराई पीएसी की गाड़ी, एक जवान की मौत, सात गंभीर

चंदौली में बुधवार की सुबह एक ट्रक से पीएसी की गाड़ी टकराने के कारण एक जवान की मौत हो गई और कई घायल हो गए। गंभीर रूप से घायल जवानों को बीएचयू ट्रामा सेंटर भेजा जा रहा है। हादसा सदर कोतवाली के फुटिया...

चंदौलीः ट्रक से टकराई पीएसी की गाड़ी, एक जवान की मौत, सात गंभीर
चंदौली कार्यालय संवाददाताWed, 29 Jan 2020 11:47 PM
ऐप पर पढ़ें

चंदौली में बुधवार की सुबह एक ट्रक से पीएसी की गाड़ी टकराने के कारण एक जवान की मौत हो गई और कई घायल हो गए। गंभीर रूप से घायल जवानों को बीएचयू ट्रामा सेंटर भेजा जा रहा है। हादसा सदर कोतवाली के फुटिया गांव के समीप नेशनल हाइवे पर हुआ। पीएसी के जवान रोज की तरह न्यायालय ड्यूटी पर जा रहे थे। दुर्घटना के बाद ट्रक छोड़कर चालक व खलासी फरार हो गए। जिला जज सौरभ श्रीवास्तव, एसपी हेमंत कुटियाल समेत अन्य अधिकारियों ने पहुंचकर जानकारी ली।

नवीन मंडी समिति के कैंप से पीएसी के एक दर्जन से अधिक जवान मंगलवार की सुबह न्यायालय ड्यूटी पर जा रहे थे। फुटिया गांव के समीप नेशनल हाइवे पर डिवाइडर की कट के समीप एक डीसीएम अचानक सड़क पार करने लगा। पंजाब से फल लादकर बिहार जा रहा ट्रक डीसीएम से बचने के लिए अचानक दूसरे लेन में चला गया। इसी बीच सामने से आ रही पीएसी की गाड़ी से जोरदार टक्कर हो गई।

हादसे में पीएसी जवान 50 वर्षीय लक्ष्मण राम की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। सात जवान घायल हो गए। घटना की जानकारी होने पर एसपी हेमंत कुटियाल समेत अन्य अधिकारी व पुलिस फोर्स घटनास्थल पर पहुंच गए। आनन-फानन में घायल जवानों को जिला अस्पताल भिजवाया गया। जहां तीन जवानों की हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने ट्रामा सेंटर वाराणसी रेफर कर दिया। जिला अस्पताल में अफरातफरी का माहौल बना रहा।

मृत जवान
1. लक्ष्मण राम (55) निवासी अमरूपुर थाना भांवरकोल, जिला गाजीपुर।

घायल जवान
1. सुनील सिंह (48)
2. श्रीप्रकाश राम (50)
3. हेमचंद्र यादव (58)
4.सुनील सिंह (24)
5.जितेंद्र कुमार (34)
6.संजीव कुमार (41)
7.ऋषिदेव गुप्ता (47)
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें