ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश चंदौलीमृतक के पुत्र की तहरीर पर दो लोगों पर मुकदमा दर्ज

मृतक के पुत्र की तहरीर पर दो लोगों पर मुकदमा दर्ज

अलीनगर थाना क्षेत्र के काशीपुरा में मंगलवार की रात गुड्डू चौहान की हुई हत्या के मामले में पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्जकर कार्रवाई...

मृतक के पुत्र की तहरीर पर दो लोगों पर मुकदमा दर्ज
हिन्दुस्तान टीम,चंदौलीFri, 23 Jul 2021 03:30 AM
ऐप पर पढ़ें

हिन्दुस्तान संवाद

अलीनगर थाना क्षेत्र के काशीपुरा में मंगलवार की रात गुड्डू चौहान की हुई हत्या के मामले में पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्जकर कार्रवाई में जुटी है। हालांकि मामले से पूरी तरह पर्दा नहीं उठा है। वही पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सिर में एक गोली लगने से मौत होने की पुष्टि हुई है।

थाना क्षेत्र के काशीपुरा निवासी 50 वर्षीय गुड्डू चौहान की हत्या घर से करीब 50 मीटर दूर स्थित मचान पर सोते समय मंगलवार की देर रात हो गई थी। हालांकि घटना की जानकारी परिजनों को बुधवार की सुबह करीब साढ़े आठ बजे तब हुई जब मृतक की पत्नी उसे जगाने पहुंची। घटना के बाद ग्रामीणों व आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई। मौके पर पुलिस अधीक्षक अमित कुमार भी अधीनस्थों के संग पहुंचे थे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। वहीं बुधवार की शाम को मृतक के पुत्र राजकुमार चौहान ने गांव के ही भागीरथी यादव व रिंकू बिंद के खिलाफ थाने में नामजद तहरीर दी। राजकुमार के अनुसार करीब चार माह पूर्व एक शादी समारोह में उसके पिता गुड्डू चौहान का गांव के ही रिंकू बिंद से विवाद हो गया था। इसके बाद भागीरथी और रिंकू कई बार मारने की धमकी दे चुके थे। थाना प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्जकर आरोपितों की तलाश की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर सिर में एक गोली लगने से मौत होने की पुष्टि हुई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें