ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश चंदौलीनियुक्ति पत्र लेने आए अभ्यर्थियों ने किया प्रदर्शन

नियुक्ति पत्र लेने आए अभ्यर्थियों ने किया प्रदर्शन

डायट में काउंसलिंग के बाद गुरुवार को बीएसए कार्यालय पर नियुक्ति पत्र लेने आए अभ्यर्थियों ने सक्षम अधिकारियों के नहीं मिलने पर नाराजगी जताते हुए प्रदर्शन किया। शिक्षा विभाग पर उपेक्षा का आरोप लगाते...

नियुक्ति पत्र लेने आए अभ्यर्थियों ने किया प्रदर्शन
चंदौली। निज संवाददाता Thu, 06 Sep 2018 07:14 PM
ऐप पर पढ़ें

डायट में काउंसलिंग के बाद गुरुवार को बीएसए कार्यालय पर नियुक्ति पत्र लेने आए अभ्यर्थियों ने सक्षम अधिकारियों के नहीं मिलने पर नाराजगी जताते हुए प्रदर्शन किया। शिक्षा विभाग पर उपेक्षा का आरोप लगाते हुए जमकर नारेबाजी की। चेताया कि यदि शीघ्र ही नियुक्ति पत्र नहीं दिया गया, तो सड़क पर उतरकर आंदोलन को विवश होंगे। 
जिले के डायट पर शिक्षक भर्ती को लेकर तीन दिनों तक काउंसलिंग की गई। इसके बाद चयनित अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र देने के लिए बीएसए कार्यालय पर बुलाया गया। गुरुवार की सुबह से काफी संख्या में अभ्यर्थी जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी दफ्तर पर नियुक्ति पत्र लेने पहुंच गए। लेकिन बीएसए मौजूद नहीं थे। घंटों इंतजार के बाद अभ्यर्थियों ने हंगामा मचाना शुरू कर दिया। कार्यालय में कार्यरत कर्मचारी आंदोलन के कारण गेट बंद कर अंदर ही दुबके रहे। अभ्यर्थियों ने शिक्षा विभाग के प्रति नाराजगी प्रकट की। बीएसए दफ्तर गेट पर प्रदर्शन कर नारेबाजी शुरू कर दी। हालांकि किसी सक्षम अधिकारी के नहीं मिलने पर मायूस होकर लौट गए। हंगामा मचाने वालों में प्रहलाद, प्रमोद, अर्जुन, आकाश, रमाशंकर, एनके सिंह आदि अभ्यर्थी शामिल रहे।   

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें