DA Image
17 जनवरी, 2021|12:15|IST

अगली स्टोरी

ट्रेलर में घुसी बोलेरो, एक की मौत

ट्रेलर में घुसी बोलेरो, एक की मौत

चंदौली। कार्यालय संवाददाता

यूपी-बिहार बॉर्डर पर नौबतपुर के पास शुक्रवार रात साढ़े आठ बजे सड़क किनारे खड़े ट्रेलर में बेकाबू बोलेरो घुस गई। हादसे में में सासाराम (बिहार) निवासी वृद्ध की मौत हो गयी। ट्रेलर से टकराने के बाद बोलेरो का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे में मृतक के दो पौत्रों समेत तीन लोग घायल हो गए। उधर, लोगों ने ट्रेलर खलासी की जमकर पिटाई कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत कराकर घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया।

सैयदराजा प्रतिनिधि के अनुसार सासाराम (बिहार) में परमनगर माइका निवासी 60 वर्षीय धरम सिंह अपने पौत्र 28 वर्षीय विकास सिंह व 30 वर्षीय चंदन सिंह के साथ किसी काम से शुक्रवार को बोलेरो से चंदौली आए थे। काम निबटाने के बाद तीनों बोलेरो से घर लौट रहे थे। नौबतपुर के पास पेट्रोल पंप पर सड़क किनारे उनकी बोलेरो बेकाबू होकर सड़क किनारे खड़े ट्रेलर में पीछे से घुस गयी। चालक की सीट के बगल में बैठे धरम सिंह की हादसे में मौत हो गई जबकि बोलेरो चालक और दोनों पौत्र विकास सिंह व चंदन सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए।

उधर, हादसे से आक्रोशित लोगों ने ट्रेलर खलासी अंबुज की जमकर पिटाई कर दी जिससे वह घायल हो गया। हंगामे के कारण बिहार जाने वाली लेन पर वाहनों की लंबी कतार लग गयी। इस बीच, मौके का फायदा उठाकर ट्रेलर चालक फरार हो गया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कोतवाल ने लोगों को समझाकर मामला शांत कराया। क्रेन मंगाकर दुर्घटनाग्रस्त बोलेरो को हटवाया गया। कोतवाल लक्ष्मण पर्वत ने घायलों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल भिजवाया। वृद्ध का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।