ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश चंदौलीभाजपा नेता ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र को लिया गोद

भाजपा नेता ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र को लिया गोद

चकिया। प्रदेश संगठन के निर्देश पर सेवा ही संगठन कार्यक्रम के तहत शनिवार को भाजपा जिला महामंत्री उमाशंकर सिंह ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र को गोद...

भाजपा नेता ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र को लिया गोद
हिन्दुस्तान टीम,चंदौलीSun, 13 Jun 2021 03:11 AM
ऐप पर पढ़ें

चकिया। प्रदेश संगठन के निर्देश पर सेवा ही संगठन कार्यक्रम के तहत शनिवार को भाजपा जिला महामंत्री उमाशंकर सिंह ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र को गोद लिया। साथ ही कार्यकर्ताओं के साथ स्वास्थ्य केंद्र का निरीक्षण भी किया। अस्पताल में व्याप्त सुविधाओं को लेकर प्रभारी चिकित्साधिकारी डा. सुजीत कुमार से बातचीत की।

भाजपा नेता उमाशंकर सिंह ने ओपीडी, दवा स्टोर के अलावा वैक्सीनेशन कक्ष का अवलोकन किया। वहीं अधिक से अधिक वैक्सीनेशन कराने के लिए आम जनमानस को प्रेरित किया गया। इसके अलावा प्राथमिक स्वास्थ्य प्रभारी को अस्पताल परिसर में स्वच्छता बनाए रखने व पौधरोपण करने की बात कही। पेयजल की समुचित व्यवस्था करने के लिए वाटर कूलर को जल्द चालू कराने पर बल दिया। जिला महामंत्री ने सीएमओ से मोबाइल पर वार्ता कर व्याप्त दुर्व्यवस्था को ठीक कराने की मांग की। इस मौके पर मंडल अध्यक्ष राघवेंद्र प्रताप सिंह, मंडल उपाध्यक्ष संदीप गुप्ता, सेक्टर संयोजक रवि गुप्ता, शुभम मोदनवाल आदि उपस्थित रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें