ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश चंदौलीबाइक सवार युवक की डिवाइडर से टकराकर मौत

बाइक सवार युवक की डिवाइडर से टकराकर मौत

बाइक सवार युवक की डिवाइडर से टकराकर मौत बाइक सवार युवक की डिवाइडर से टकराकर मौत बाइक सवार युवक की डिवाइडर से टकराकर मौत बाइक सवार युवक की डिवाइडर...

बाइक सवार युवक की डिवाइडर से टकराकर मौत
हिन्दुस्तान टीम,चंदौलीFri, 08 Dec 2023 12:15 AM
ऐप पर पढ़ें

नौगढ़, हिन्दुस्तान संवाद
थाना क्षेत्र के शमशेरपुर गांव निवासी 22 वर्षीय शिवम सिंह उर्फ शानू बुधवार की रात सोनभद्र जिले के रावर्टसगंज स्थित चण्डी होटल ओवरब्रिज के समीप डिवाइडर से टकरा गया। इससे युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया। पीएम के बाद मिले शव का परिजन अंतिम संस्कार कर दिये।

शमशेरपुर गांव निवासी रामकुमार सिंह का पुत्र शिवम सिंह बुधवार की शाम बाइक पर अपने साथी संदीप कुमार यादव निवासी जयमोहनी के साथ रावर्टसगंज जा रहा था।

वही सोनभद्र जिले के रावर्टसगंज स्थित चंडी होटल के समीप जैसे ही पहुंचा कि डिवाइटर से टकरा गया। इससे शिवम की घटना स्थल पर ही मौत हो गई और साथी संदीप गंभीर रुप से घायल हो गया। पुलिस घायल शिवम सिंह को जिला अस्पताल भेजवाया और शव को पीएम के लिए भेज दिया। वही गुरुवार की दोपहर मृतक का शव गांव में पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया। पिता रामकुमार सिंह, माता विद्या सिंह, बहन आकांछा सिंह, भाई पवन सिंह का रो रोकर बुरा हाल रहा।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें