ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश चंदौलीनवनिर्मित सुलभ शौचालय को उद्धाटन का इंतजार

नवनिर्मित सुलभ शौचालय को उद्धाटन का इंतजार

सकलडीहा कस्बा में लंबे समय से शुलभ शौचालय की मांग की जा रही थी। जनसमस्या को देखते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद डॉ. महेंद्रनाथ पांडेय की पहल पर कस्बा में लाखों रुपये की लागत से सुलभ शौचालय का...

नवनिर्मित सुलभ शौचालय को उद्धाटन का इंतजार
सकलडीहा। हिन्दुस्तान संवाद Sat, 06 Oct 2018 05:44 PM
ऐप पर पढ़ें

सकलडीहा कस्बा में लंबे समय से शुलभ शौचालय की मांग की जा रही थी। जनसमस्या को देखते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद डॉ. महेंद्रनाथ पांडेय की पहल पर कस्बा में लाखों रुपये की लागत से सुलभ शौचालय का निर्माण हो गया। अफसोस अब नवनिर्मित शौचालय उद्धाटन की बांट जो रहा है। लोगों को शौचालय सुविधा शुरू होने का बेसब्री से इंतजार है।

सकलडीहा कस्बा में एक साल पहले सांसद डा. महेंद्रनाथ पांडेय ने इंटर नेशनल शौचालय के माध्यम से सकलडीहा, चहनियां, धानापुर, सैदराजा, बबुरी और सदर में शुलभ शौचालय का शिलान्यास किया था। कुछ स्थानों पर भूमि चिह्नित नहीं होने से शौचालय निर्माण बाधित है। हालांकि सकलडीहा कस्बा में शौचालय का निर्माण पूरा हो चुका है। इसमें महिला और पुरूष के लिए आधा दर्जन शौचालय, स्नानघर के साथ बिजली आदि की सुविधा प्रदान की गई है। उधर, विभागीय ठेकेदार गोविंद सिंह ने बताया कि शौचायल निर्माण पूरा हो गया है। सिर्फ पेटिंग कार्य रूका है। उद्धाटन होते ही जनहित में शुरू करा दी जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें