ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश चंदौलीकरेंट लगने से मासूम की मौत, मॉ बेटी झुलसी

करेंट लगने से मासूम की मौत, मॉ बेटी झुलसी

चकरघट्टा थाना क्षेत्र के कुबराडीह गांव में सोमवार की सुबह शार्ट सर्किट से बिजली का तार टूटकर गिर गया। इस दौरान घर के बाहर खेल रहे तीन साल के मासूम...

करेंट लगने से मासूम की मौत, मॉ बेटी झुलसी
हिन्दुस्तान टीम,चंदौलीTue, 18 Jun 2024 12:45 AM
ऐप पर पढ़ें

नौगढ़, हिन्दुस्तान संवाद । चकरघट्टा थाना क्षेत्र के कुबराडीह गांव में सोमवार की सुबह शार्ट सर्किट से बिजली का तार टूटकर गिर गया। इस दौरान घर के बाहर खेल रहे तीन साल के मासूम की करंट लगने से मौत हो गई। वहीं बचाव करने पहुंची बहन और मां करंट से झुलस गईं। घटना की जानकारी होते ही नाराज ग्रामीणों ने शव रखकर बिजली विभाग के खिलाफ दो घंटे तक धरना प्रदर्शन किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को समझा बुझाकर शांत कराया। पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया है।
थाना क्षेत्र के कुबराडीह गांव निवासी अनिल शर्मा का तीन वर्षीय पुत्र अनुप्रित सोमवार की सुबह घर के बाहर खेल रहा था। इसी दौरान शार्ट सर्किट के दौरान बिजली की तार टूटकर गिर मासूम पर गिर गया। इस दौरान मासूम की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं मासूम बेटे को बिजली के तार से छुड़ाने पहुंची 30 वर्षीय मां प्रभावती देवी और पांच वर्षीय बेटी अंशिका करंट से झुलस गईं। घटना की जानकारी होने पर ग्रामीणों ने बिजली आपूर्ति ठप कराया। इसके बाद ग्रामीणों ने शव रखकर बिजली विभाग के खिलाफ धरना प्रदर्शन शुरू किया। ग्रामीण बिजली विभाग के खिलाफ कार्रवाई और उचित मुआवजा की मांग कर रहे थे। मौके पर पहुंचे तहसीलदार संजय सिंह और पुलिस ने आक्रोशित ग्रामीणों को कार्रवाई और मुआवजा दिलाने का आश्वासन देकर शांत कराया। थानाध्यक्ष धीरेन्द्र प्रताप सिंह ने बताया कि पीड़ित परिवार के तहरीर पर कार्रवाई की जा रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
Advertisement