ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश चंदौलीसत्ता पक्ष के नेताओं के दबाव में कार्रवाई करने का आरोप

सत्ता पक्ष के नेताओं के दबाव में कार्रवाई करने का आरोप

अंतर्राष्ट्रीय क्षत्रिय राजपूत संघ के जिलाध्यक्ष गोपाल सिंह के नेतृत्व में मंगलवार को समाज के लोग बीते चार फरवरी की घटना को लेकर मार्च करते हुए सदर...

सत्ता पक्ष के नेताओं के दबाव में कार्रवाई करने का आरोप
हिन्दुस्तान टीम,चंदौलीWed, 14 Feb 2024 12:45 AM
ऐप पर पढ़ें

चंदौली, संवाददाता । अंतर्राष्ट्रीय क्षत्रिय राजपूत संघ के जिलाध्यक्ष गोपाल सिंह के नेतृत्व में मंगलवार को समाज के लोग बीते चार फरवरी की घटना को लेकर मार्च करते हुए सदर कोतवाली पहुंचे। इस दौरान सदर क्षेत्राधिकारी से मिलकर सत्ता पक्ष के नेताओं के दबाव में षड़यंत्र के तहत आरोपी बनाकर मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की कार्रवाई करने का आरोप लगाया। साथ ही इसकी जांच कराकर षड़यंत्र करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाए।
इस अदौरान अधिवक्ता झन्मेजय सिंह ने बताया कि पीड़ित राजेश सिंह ने चार फरवरी को चंदौली रैपर की खरीद के लिए 50 हजार रुपये लेकर गांव लटांव से आए थे। गुड्डू सिंह के दुकान पर बात नहीं बनने के बाद वह अपने रिश्तेदार के घर कटसिला चले गए। शाम के वक्त बाइक पर सवार होकर अपने साथी संतोष सिंह के साथ गांव लटांव लौट रहे थे। इस बीच नेगुरा नहर पुलिया के पास फार्चुनर से उनकी बाइक सट गयी। इसपर सत्तापक्ष के नेता व उनके सुरक्षा कर्मी ने गाली-गलौज और मारपीट की। साथ ही अज्ञात युवकों ने उनके जेब में पड़े 50 हजार रुपये छिन लिया। इस संबंध में वह अपने तहरीर के जरिए पुलिस को अवगत भी कराया था। लेकिन इस प्रकरण में पुलिस ने सत्तापक्ष के दबाव में आकर उनके विरूद्ध मुकदमा कायम कर छह फरवरी को जेल भेजने की कार्रवाई की। जो सरासर गलत है। इसे किसी भी हाल में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। क्षत्रिय समाज के लोगों ने थाने की सीसीटीवी फुटेज को पुलिस जांच में शामिल करने व पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा कायम कर कार्रवाई किए जाने की मांग की। ऐसा नहीं करने पर आंदोलन की चेतावनी दी। उधर सीओ राजेश राय ने बताया कि मामले की जांच कर पुलिस आगे की कार्रवाई अमल में लाएगी। इस अवसर पर भूपेंद्र सिंह, संजय सिंह, राज बहादुर सिंह, धर्मेन्द्र सिंह, विवेक सिंह, दुर्गा सिंह, रोशन सिंह, रवि सिंह, हरिकेश बहादुर सिंह, पंकज सिंह, सीएम सिंह, राम नरायन सिंह, गब्बर सिंह, शिव केदार सिंह आदि मौजूद रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें