ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश चंदौलीजेईई मेंस परीक्षा में अभिनय कुमार को 99 प्रतिशत अंक

जेईई मेंस परीक्षा में अभिनय कुमार को 99 प्रतिशत अंक

ग्रामीण क्षेत्रों में आज भी प्रतिभाएं छिपी हुई हैं। बस उसे मौका मिलना चाहिए। क्षेत्र के डेढ़ावल गांव निवासी अभिनय कुमार ने अपने प्रतिभा का प्रदर्शन...

जेईई मेंस परीक्षा में अभिनय कुमार को 99 प्रतिशत अंक
हिन्दुस्तान टीम,चंदौलीWed, 14 Feb 2024 12:45 AM
ऐप पर पढ़ें

चंदौली, संवाददाता । ग्रामीण क्षेत्रों में आज भी प्रतिभाएं छिपी हुई हैं। बस उसे मौका मिलना चाहिए। क्षेत्र के डेढ़ावल गांव निवासी अभिनय कुमार ने अपने प्रतिभा का प्रदर्शन करते हुए जेईई मेंस की परीक्षा में 99 प्रतिशत अंक हासिल कर सफलता अर्जित की है। वह अपनी सफलता का श्रेय अपने माता-पिता को दिया है।
सकलडीहा तहसील क्षेत्र के डेढ़ावल गांव निवासी व सिविल बार एसोसिएशन चंदौली के अध्यक्ष राकेश रतन तिवारी के पुत्र अभिनव तिवारी ने जेईई मेंस की परीक्षा में 99 प्रतिशत अंक हासिल किया। वह एक से आठ तक की पढ़ाई गांव में करने के बाद हाई स्कूल की शिक्षा 2022 में कटसिला स्थित एक विद्यालय से किया। वहीं इंटर की पढ़ाई 2024 में वाराणसी से प्राप्त किया। अब जेईई मेंस में सफलता प्राप्त कर परिजनों के साथ ही गांव का मान बढ़ाया है। अभिनव की इस उपलिब्ध से पिता अधिवक्ता राकेश रत्न तिवारी और उनकी माता गृहणी अर्चना तिवारी और बीटेक का पढ़ाई कर रहे उनके भाई व अन्य परिजन काफी खुश हैं।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें