ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश चंदौलीशौच करने गए मजदूर की पोखरी में डूबने से मौत

शौच करने गए मजदूर की पोखरी में डूबने से मौत

कोतवाली क्षेत्र के मनियारपुर बभनपुरा गांव में बुधवार देर रात शोच करने गए 42 वर्षीय मजदूर दिलीप राजभर की पोखरी में डूबने से मौत हो...

शौच करने गए मजदूर की पोखरी में डूबने से मौत
हिन्दुस्तान टीम,चंदौलीThu, 18 Apr 2024 01:30 PM
ऐप पर पढ़ें

सकलडीहा। कोतवाली क्षेत्र के मनियारपुर बभनपुरा गांव में बुधवार देर रात शोच करने गए 42 वर्षीय मजदूर दिलीप राजभर की पोखरी में डूबने से मौत हो गई। घटना की जानकारी होते ही परिवार वालों में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं राजस्व विभाग की टीम ने परिवारीजनों को उचित सहयोग का भरोसा दिया है।
मनियारपुर बभनपुरा गांव के स्व. भिरगु राजभर का इकलौता पुत्र दिलीप राजभर मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण करता था। बुधवार की देर रात करीब दस बजे शौच के लिये सिवान में गया था। गांव के समीप पोखरी में पैर फिसल जाने से सर गहरे पानी में चला गया और मिट्टी में धंस गया। जिसके कारण दिलीप राजभर की पानी में दम घुटने से मौत हो गयी। काफी देर बाद घर नहीं आने पर परिजन परेशान होकर खोजने निकले। रात में पोखरे के समीप दिलीप का चप्पल पानी में उतराता देख लोग शोर गुल मचाने लगे। घटना की जानकारी होते ही ग्राम प्रधान अमरनाथ खरवार तत्काल पुलिस और तहसील प्रशासन को सूचना दी। मौके पर पहुंचे क्षेत्रीय दरोगा राणा प्रताप यादव ने किसी तरह शव को पोखरी से बाहर निकलवाया। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर अगली कार्रवाई में जुट गये। पिता की मौत पर पुत्र शशिकांत, रोशन, जितेन्द्र, गुलशन, आकाश और पुत्री पूजा, सोनी, कंचन, अंतिमा और पत्नी फूलमती दहाड़ें मारने लगे। मौके पर तहसील प्रशासन ने परिजनों को हर संभव सहयोग का भरोसा दिया। इस बाबत कोतवाल संजय कुमार सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है। पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जायेगा। इस मौके पर ग्राम प्रधान अमरनाथ खरवार पप्पू, लेखपाल शशीकला सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।