ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बुलंदशहरलखावटी नहर में नहा रहा युवक डूबा,तलाश जारी

लखावटी नहर में नहा रहा युवक डूबा,तलाश जारी

खानपुर थाना क्षेत्र के गांव अभयपुर निवासी एक युवक लखावटी मध्य गंगनहर में नहाते समय तेज बहाव होने के कारण वह डूब गया।पुलिस और परिजन उसकी नहर में...

लखावटी नहर में नहा रहा युवक डूबा,तलाश जारी
हिन्दुस्तान टीम,बुलंदशहरFri, 30 Jul 2021 03:50 AM
ऐप पर पढ़ें

खानपुर थाना क्षेत्र के गांव अभयपुर निवासी एक युवक लखावटी मध्य गंगनहर में नहाते समय तेज बहाव होने के कारण वह डूब गया।पुलिस और परिजन उसकी नहर में तलाशी करा रहे है।

बता दें कि गांव अभयपुर निवासी सुरेंद्र सिंह का 18 वर्षीय पुत्र प्रमोद कुमार अपने दोस्तों के साथ लखावटी मध्य गंगनहर में परवाना झाल पर नहाने आया हुआ था। नहर में नहाते समय तेज बहाव होने के कारण वह गहरे पानी मे जाकर डूब गया।दोस्तों ने उसे तलाश किया।लेकिन उसका कोई पता नही चल सका।दोस्तो में परिजनों को फोन करके मामले की जानकारी दी।सूचना पर सैकड़ों ग्रामीण और परिजन मौके पर पहुँचे।बाद में खानपुर पुलिस भी आ गयी।ग्रामीणों ने नहर में रस्सा डालकर उसकी तलाश की।ग्रामीण युवक को तलाश करते हुए ईलना-जनोरा पुल पर आ गए।यहां औरंगाबाद पुलिस भी मौके पर पहुँच गयी।लेकिन अभी तक डूबे युवक का कोई पता नही चल सका है।हादसे के बाद परिजनों का रोते रोते बुला हाल है। सूचना पर सोनू लोधी और भाजपा मंडलाध्यक्ष जयवीर सिंह लोधी भी घटनास्थल पर आ गए और गोताखोरों की मदद से तलाश जारी है।

----------------

अज्ञात युवक का शव बरामद

औरंगाबाद। थाना क्षेत्र के गांव पिपाला नहर पुल से देर शाम अज्ञात युवक का शव बरामद हुआ है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये जिला मुख्यालय भेज दिया है।पुलिस शव की शिनाख्त के प्रयास कर रही है। बता दे कि बुधवार की देर शाम पिपाला गांव के ग्रामीणों ने लखावटी मध्य गंगनहर में एक युवक का तैरता हुआ शव देखा। सूचना पर पिपाला चौकी की पुलिस मौके पर आ गयी।ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने शव को नहर से बाहर निकलवाया। एसएसआई अशोक कुमार ने बताया कि युवक नग्न अवस्था था। ऐसा प्रतीत होता है कि उक्त युवक नहर में नहाने के दौरान डूब गया होगा। जिस कारण उसकी मौत हुई होगी। युवक के शरीर पर चोट का भी कोई निशान नहीं था। युवक की उम्र करीब 30 वर्ष लग रही है।नहर किनारे वाले आसपास के गांवो में संपर्क करके युवक की शिनाख्त के प्रयास किये जा रहे है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें