अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

यूपी: 70 वर्ष का दूल्हा देख महिला ने किया शादी से इंकार

woman denied to marriage with 70 years old bridegroom

बुलंदशहर के थाना क्षेत्र के एक गांव में 70 वर्ष का दूल्हा देख महिला ने शादी करने से इंकार कर दिया। ग्रामीणों के चंगुल से छूटकर महिला पहासू में सोमना रोड पर पहुंच गई और लोगों को आपबीती बताई। पुलिस ने पूछताछ के बाद महिला को उसके परिजनों के पास भेज दिया। शादी के झांसे में लेकर महिला को बेचने की चर्चा है।

पहासू के गांव निवासी व्यक्ति की शादी ग्रामीणों ने पीलीभीत निवासी एक विधवा महिला से तय करा दी। दूसरी शादी कराने के लिए ग्रामीण उसे गांव ले आए। सोमवार को महिला ने देखा कि जिससे उसकी शादी होने वाली है वह 70 वर्ष का है। इस पर महिला ने शादी की बात से इंकार कर दिया। किसी तरह ग्रामीणों के चंगुल से छूटकर महिला पहासू में सोमना रोड पर पहुंच गई। महिला को राते हुए देख लोगों ने कारण पूछा।

इस पर महिला ने बताया कि दूसरी शादी का झांसा देकर उसे पीलीभीत से यहां लाया गया था और 70 वर्ष के वृद्ध से उसकी जबरन शादी कराई जा रही थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला से पूछताछ की और उसके परिजनों से बातचीत करके वापस भेज दिया। क्षेत्र में यह भी चर्चा है कि उस महिला को वहां से लाकर बेचा गया है। थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार ने बताया कि महिला को उसके परिजनों के पास भेज दिया गया है। अगर किसी तरह की तहरीर मिलती है तो जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:woman refused marriage after see 70 years old groom in up