ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बुलंदशहरमुख्य आरक्षी के साथ पत्नी, सास और साले ने की मारपीट

मुख्य आरक्षी के साथ पत्नी, सास और साले ने की मारपीट

पुलिस महकमे में तैनात मुख्य आरक्षी के साथ पत्नी, सास और साले ने मारपीट कर घायल कर दिया। पत्नी मुख्य आरक्षी पर मेरठ में मकान लेने के लिए दबाव बना रही...

मुख्य आरक्षी के साथ पत्नी, सास और साले ने की मारपीट
हिन्दुस्तान टीम,बुलंदशहरSat, 02 Dec 2023 11:55 PM
ऐप पर पढ़ें

बुलंदशहर। पुलिस महकमे में तैनात मुख्य आरक्षी के साथ पत्नी, सास और साले ने मारपीट कर घायल कर दिया। पत्नी मुख्य आरक्षी पर मेरठ में मकान लेने के लिए दबाव बना रही है। इंकार करने पर उसके साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया।

पुलिस विभाग में मुख्य आरक्षी के पद पर तैनात तथा वर्तमान में नगर कोतवाली में कोर्ट पैरोकार के पद पर नियुक्त पीड़ित ने अपनी पत्नी मीनू, सास भारती और साले विनीत उर्फ पिन्टू के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। बताया कि वह अपनी पत्नी के साथ रिजर्व पुलिस लाइन में रहता है। उसकी पत्नी झगड़ालू किस्म की है और आए दिन किसी न किसी बात पर झगड़ा करती रहती है। आरोप है कि वह अपनी मां और भाई के बहकावे में आकर मेरठ में मकान लेने के लिए दबाव बनाती रहती है। इंकार करने पर उसका शारीरिक व मानसिक शोषण करती है। 29 नवंबर 2023 को मेरठ जाने के लिए दबाव बनाने लगी। इंकार करने पर उसने अपनी मां भारती पत्नी जयवीर सिंह और भाई विनीत उर्फ पिन्टू निवासी मेरठ को घर बुला लिया। इसके बाद उसके साथ गाली-गलौज की गई और तीनों ने उसके साथ मारपीट की। घर में रखे बैट से उसके सिर पर प्रहार कर घायल कर दिया। आस-पड़ोस के लोगों ने उसे बचाया। उपचार कराने के बाद जब वह घर पहुंचा तो उसकी पत्नी ने उसे घर में नहीं घुसने दिया और जान से मारने की धमकी दी। उसे अपनी पत्नी, सास और साले से जान का खतरा का बना हुआ है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें