ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बुलंदशहरनाली चोक होने से सड़क पर भरा पानी

नाली चोक होने से सड़क पर भरा पानी

नगर के मुंडाखेड़ा मार्ग पर नाली चोक होने के कारण गंदा पानी सड़क पर भर गया। इससे आने-जाने वाले लोगों को दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। स्थानीय...

नाली चोक होने से सड़क पर भरा पानी
हिन्दुस्तान टीम,बुलंदशहरSat, 02 Dec 2023 11:55 PM
ऐप पर पढ़ें

खुर्जा। नगर के मुंडाखेड़ा मार्ग पर नाली चोक होने के कारण गंदा पानी सड़क पर भर गया। इससे आने-जाने वाले लोगों को दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। स्थानीय लोगों के अनुसार करीब एक सप्ताह से पानी भर रहा है, पालिका की ओर से कोई सफाई नहीं कराई जा रही।

मुंडाखेड़ा मार्ग पर स्थित औद्योगिक क्षेत्र के पास नाली गंदगी से चोक पड़ी है। करीब एक महीने से नाली की निकासी प्रभावित हो रही है। करीब सात दिन पहले नाली का गंदा पानी भी सड़क पर आ गया। वहीं गांव के आवासीय इलाकों का पानी मुख्य मार्ग के नाली में आ रहा है। नाली की निकासी नहीं होने के कारण वह पानी भी सड़क पर आ गया है। आलम यह है कि वहां से पैदल निकलना भी मुश्किल हो गया है। ऐसे में स्कूल व नौकरी पर जाने वाले लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। स्थानीय निवासी विपिन शर्मा का कहना है करीब एक सप्ताह से पानी भर रहा है। वार्ड सभासद से कहा तो उसने दो दिन में सफाई कराने का आश्वासन दिया था, लेकिन अभी तक सफाई नहीं हो सकी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें