ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बुलंदशहरदहेज की मांग पूरी न होने पर विवाहिता को दिया तीन तलाक

दहेज की मांग पूरी न होने पर विवाहिता को दिया तीन तलाक

दहेज की मांग पूरी न होने पर विवाहिता को दिया तीन तलाकदहेज की मांग पूरी न होने पर विवाहिता को दिया तीन तलाकदहेज की मांग पूरी न होने पर विवाहिता को...

दहेज की मांग पूरी न होने पर विवाहिता को दिया तीन तलाक
हिन्दुस्तान टीम,बुलंदशहरWed, 22 Sep 2021 03:51 AM
ऐप पर पढ़ें

नगर क्षेत्र की एक विवाहिता का अतिरिक्त दहेज के लिए उत्पीड़न किया गया। दहेज की मांग पूरी न होने पर ससुरालीजनों द्वारा उसके साथ मारपीट कर उतपीड़न किया गया। पति ने तीन तलाक देकर ससुराल से निकाल दिया।

नगर कोतवाली में ऊपरकोट के मोहल्ला छत्ता बाजार निवासी निशा पुत्री जुबैर ने तहरीर देकर बताया कि कुछ वक्त पहले उसका निकाह दिल्ली के न्यू सीमापुरी निवासी अरमान पुत्र समीम आलम के साथ हुआ था।

निकाह में उसके परिजनों ने पर्याप्त दान-दहेज दिया था, किंतु ससुरालीजन उससे संतुष्ट नहीं थे और अतिरिक्त दहेज की मांग करते हुए उसका उत्पीड़न करने लगे। बीते दिनों पीड़िता के साथ गाली-गलौच एवं मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी दी गई। पति द्वारा तीन तलाक देकर ससुराल से निकाल दिया गया। उसे वापस आने पर हत्या कर देने की धमकी दी गई। नगर कोतवाली प्रभारी अखिलेश त्रिपाठी ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपी पति अरमान, समीर एवं समीम आलम के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। जांच कर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें