ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश बुलंदशहरबधाइयां के बीच टॉपरों का बीता दिन

बधाइयां के बीच टॉपरों का बीता दिन

सीबीएसई 10वीं व 12वीं का परिणाम आने के बाद मेधावी छात्रों में खुशी है। प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले मेधावी छात्र खुश है। स्कूलों...

बधाइयां के बीच टॉपरों का बीता दिन
हिन्दुस्तान टीम,बुलंदशहरTue, 14 May 2024 11:10 PM
ऐप पर पढ़ें

सीबीएसई 10वीं व 12वीं का परिणाम आने के बाद मेधावी छात्रों में खुशी है। प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले मेधावी छात्र खुश है। स्कूलों में जश्न मनाने के बाद अब टॉपरों के घर पर लोग बधाई देने के लिए पहुंच रहे हैं। टॉपरों के घरों में भी जश्न का माहौल है। टॉपर छात्र अब डीयू की तरफ दौड़ लगा रहे हैं इसके लिए उन्होंने अभी से तैयारी कर दी है। सीयूटी परीक्षा होनी है तो वह उसमें जुटे हुए हैं। टॉपरों का पहला दिन बधाई लेने और अपने परिवार के साथ बीता।

बधाई देने के लिए पहुंचे लोग

यमुनापुरम स्थित डीपीएस की छात्रा वंदना व गरिमा ने 99.2 प्रतिशत अंक प्राप्त कर जिले का नाम रोशन किया है। परिवार के सभी सदस्य और रिश्तेदार उन्हें बधाई देने के लिए घर पहुंचे और मिठाई खिलाकर मुंह मीठा कराया। नगर के रैनेसा स्कूल के छात्र सार्थक सिंह को 12वीं में 98 प्रतिशत अंक मिले हैं। मंगलवार को पहले दिन सार्थक के घर में बधाई देने वालों का तांता लगा रहा और लोगों ने गुलदस्ता देकर स्वागत किया। सार्थक ने बताया कि गुरुजनों और माता-पिता के आशीर्वाद से यह सब हुआ है। बेटे की सफलता पर परिवार के सभी लोग खुश हैं।

अभिनव ने परिवार क साथ बिताया दिन

नगर के डीपीएस के छात्र अभिनव ने 12वीं में 97.6 प्रतिशत अंक प्राप्त किए हैं। अभिनव का पहला दिन खुशी में बीता। परिवार के अन्य सदस्यों ने उन्हें इस सफलता पर बधाई दी और आगे भी मेहनत से पढ़ने के लिए प्रेरित किया। परिवार के साथ-साथ रिश्तेदारों ने भी अभिनव को इस सफलता पर बहुत प्यार दिया।

दीपांशी अग्रवाल को शुभकामनाएं देने पहुंचे लोग

फोटो 101

खुर्जा। सीबीएसई हाईस्कूल के परिणाम में 99.6 प्रतिशत अंक प्राप्त करने के बाद दीपांशी अग्रवाल के पहला दिन लोगों ने खूब शुभकामनाएं दी। मंगलवार की सुबह दीपांशी अग्रवाल का दिन शुभकामनाओं के साथ शुरू हुआ। स्कूल पहुंचने पर प्रधानाचार्य और शिक्षकों सहित स्कूल स्टाफ ने दीपांशी अग्रवाल को उज्जवल भविष्य की कामना की। इसी प्रकार घर पर भी बधाई देने वालों का तांता लगा रहा।

भव्यांश व हर्षित को लोगों ने दी बधाई

नगर के रैनेसा स्कूल के छात्र भव्यांश को 10वीं में 99.4 प्रतिशत अंक प्राप्त हुए हैं। मंगलवार को पहले दिन उन्हें बधाई देने वाले लोगों की भीड़ रही। डीपीएस के छात्र हर्षित अग्रवाल को 10वीं में 99.2 प्रतिशत अंक प्राप्त हुए हैं। मंगलवार को लोग उनके घर देवीपुरा में उन्हें बधाई देने के लिए पहुंचे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।