ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बुलंदशहरसेना में भी करियर बनाना चाहते हैं टॉपर

सेना में भी करियर बनाना चाहते हैं टॉपर

मंगलवार को सीबीएसई बोर्ड ने हाई स्कूल परीक्षा का परिणाम घोषित कर दिया। जिसमे विद्याज्ञान स्कूल के छात्र कुमार विश्वास सिंह ने शत प्रतिशत अंक प्राप्त...

सेना में भी करियर बनाना चाहते हैं टॉपर
हिन्दुस्तान टीम,बुलंदशहरThu, 05 Aug 2021 03:42 AM
ऐप पर पढ़ें

मंगलवार को सीबीएसई बोर्ड ने हाई स्कूल परीक्षा का परिणाम घोषित कर दिया। जिसमे विद्याज्ञान स्कूल के छात्र कुमार विश्वास सिंह ने शत प्रतिशत अंक प्राप्त किये। वही नगर के डिवाइन एजुकेशनल स्कूल के छात्र मयंक शेखावत और छात्रा मानसी सिंह ने 99.8 प्रतिशत अंक पाए।जिससे परिजनों और शिक्षकों में खुशी की लहर दौड़ गई।

टॉपर-एक- कुमार विश्वास सिंह

जनपद गाजीपुर के गांव सिनगेरा निवासी जनार्दन सिंह के पुत्र कुमार विश्वास सिंह के पिता प्राइवेट विद्यालय में शिक्षक हैं और माता ग्रहणी है।कुमार विश्वास सिंह ने 2016 में दुलहेरा स्थित विद्याज्ञान स्कूल में प्रवेश लिया था। उसने बताया कि वह भारतीय सेना में एनडीए के माध्यम से देश सेवा करना चाहता है ।

टॉपर-दो-मानसी सिंह

एसडीएम कोर्ट निवासी प्रवीन कुमार सिंह की पुत्री मानसी सिंह ने नगर के डिवाइन एजुकेशनल इंस्टीट्यूट से हाई स्कूल की परीक्षा में 99.8 प्रतिशत अंक पाकर विद्यालय टॉप किया है। मानसी सिंह ने बताया कि वह डॉक्टर बनकर समाज की सेवा करना चाहती है।

टॉपर-तीन-मयंक शेखावत

एसडीएम कोर्ट निवासी शिक्षक सुनील शेखावत के पुत्र मयंक शेखावत ने नगर के डिवाइन एजुकेशनल इंस्टीट्यूट से हाई स्कूल की परीक्षा में 99.8 प्रतिशत अंक पाकर विद्यालय टॉप किया है। मयंक शेखावत ने बताया कि वे कंप्यूटर साइंस में इंजीनियरिंग करना चाहते हैं। वह शुरू से ही मेधावी रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें