DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जहांगीराबाद में चीनी मिल पर गन्ना किसानों का करोड़ो रुपये बकाये के भुगतान की मांग को लेकर रविवार को सेकडों सपा कार्यकर्ताओं ने सपा अल्पसंख्यक सभा के प्रदेश उपाध्यक्ष सैय्यद हिमायत अली के नेतृत्व मे स्थानीय दि किसान सहकारी चीनी मिल के गेट पर धरना-प्रदर्शन कर हंगामा किया।

  जहांगीराबाद में चीनी मिल पर गन्ना किसानों का करोड़ो रुपये बकाये के भुगतान की मांग को लेकर रविवार को सेकडों सपा कार्यकर्ताओं ने सपा अल्पसंख्यक सभा के प्रदेश उपाध्यक्ष सैय्यद हिमायत अली के नेतृत्व मे स्थानीय दि किसान सहकारी चीनी मिल के गेट पर धरना-प्रदर्शन  कर हंगामा किया।

जहांगीराबाद में चीनी मिल पर गन्ना किसानों का करोड़ो रुपये बकाये के भुगतान की मांग को लेकर रविवार को सेकडों सपा कार्यकर्ताओं ने सपा अल्पसंख्यक सभा के प्रदेश उपाध्यक्ष सैय्यद हिमायत अली के नेतृत्व मे स्थानीय दि किसान सहकारी चीनी मिल के गेट पर धरना-प्रदर्शन कर हंगामा किया। भुगतान को लेकर जीएम को ज्ञापन सौंपा।सपा अल्पसंख्यक सभा के प्रदेश उपाध्यक्ष व पूर्व जिलाध्यक्ष सैययद हिमायत अली ने कहा कि भाजपा की केन्द्र व प्रदेश की सरकार किसान,मजदूर विरोधी है। चीनी मिलों पर गन्ना किसानों का हजारों करोड़ रुपये बकाया हैं, लेकिन सरकार किसानों के गन्ना का भुगतान नही कर रही है जिससे किसान परेशान है और किसानों की गाढ़ी कमाई का पैसा पानी की तरह बहाया जा रहा है। सपाईयों ने जीएम पीके सिंह को दिए गये ज्ञापन मे मांग कि है कि गन्ना किसानो का 15 हजार करोड़ रुपया प्रदेश की चीनी मिलों पर बकाया है भुगतान तत्काल कराया जाये। चीनी मिल के प्रबंधक पीके सिंह ने सपाईयों को आश्वासन दिया कि आप की मांगों का ज्ञापन सरकार को भेज दिया जाएगा। धरना को शेख रहीस अहमद, चौधरी अजित हिमाचल सिंह, केके शर्मा, खुर्शीद आलम, धीरेन्द्र राणा, परवेज आलम,जोगेन्द्र पोसवाल,सुल्तान अंसारी,हसीन सैफी, ठा. कुलवीर सिंह, राशिद गाजी आदि ने विचार रखे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:To get rid of the sugar mill on the sugar mill