ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश बुलंदशहरबुजुर्ग दंपति की मौत की गुत्थी अनसुलझी, पोस्टमार्टम रिपोर्ट से नहीं हुआ खुलासा

बुजुर्ग दंपति की मौत की गुत्थी अनसुलझी, पोस्टमार्टम रिपोर्ट से नहीं हुआ खुलासा

डिबाई क्षेत्र के गांव उमरारा में वृद्ध दंपति की मौत की गुत्थी सुलझ नहीं सकी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में वृद्ध दंपति की मौत की वजह का पता नहीं चल सका...

बुजुर्ग दंपति की मौत की गुत्थी अनसुलझी, पोस्टमार्टम रिपोर्ट से नहीं हुआ खुलासा
default image
हिन्दुस्तान टीम,बुलंदशहरSat, 22 Jun 2024 12:20 AM
ऐप पर पढ़ें

डिबाई क्षेत्र के गांव उमरारा में वृद्ध दंपति की मौत की गुत्थी सुलझ नहीं सकी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में वृद्ध दंपति की मौत की वजह का पता नहीं चल सका है। ऐसे में बिसरा प्रिजर्व किया गया है, जिसे जल्द ही जांच के लिए लैब भेजा जाएगा। बिसरा जांच से यह पता लगाया जा सकेगा कि किसी जहरीले पदार्थ के सेवन से वृद्ध दंपति की मौत तो नहीं हुई है। फिलहाल पुलिस अधिकारी बीमारी और सदमे के चलते ही वृद्ध दंपति की मौत की आशंका जता रहे हैं। पुलिस की गहन जांच में घर के अंदर किसी आपराधिक वारदात के निशान भी नहीं मिले हैं।

गौरतलब है कि गुरुवार को डिबाई के गांव उमरारा स्थित एक मकान के अंदर से दुर्गंध आने पर पड़ौसियों ने पुलिस को सूचना दी थी। पड़ौसियों और पुलिस ने अंदर जाकर देखा तो वहां रहने वाले वृद्ध लक्ष्मण सिंह और उनकी पत्नी श्यामवती का शव पड़ा हुआ था। शव सड़ने लगा था। ऐसे में शव के दो से तीन दिन पुराने होने की आशंका जताई गई। पुलिस द्वारा जांच करते हुए शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। अधिकारियों का कहना था कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत की सही वजह का पता चल सकेगा। गुरुवार शाम को दोनों शवों का पोस्टमार्टम हो गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में वृद्ध दंपति की मौत की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है। ऐसे में चिकित्सकों द्वारा शरीर के अंदर किसी जहरीले पदार्थ का पता लगाने के लिए बिसरा प्रिजर्व किया गया है। बिसरा को जल्द ही लैब भेजा जाएगा। पुलिस अधिकारियों का मानना है कि बिसरा रिपोर्ट से वृद्ध दंपति की मौत की वजह का काफी हद तक पता चल सकेगा।

वृद्ध दंपति की मौत सामान्य रूप से हुई है। पोस्टमार्टम में वृद्ध दंपति के शवों पर किसी भी चोट का कहीं कोई निशान नहीं पाया गया है। मौत की वजह स्पष्ट न होने के चलते अन्य जांचों के लिए बिसरा प्रिजर्व किया गया है।

-रामकरन, सीओ डिबाई

गमगीन माहौल में हुआ वृद्ध दंपति का अंतिम संस्कार

डिबाई। पोस्टमार्टम होने के बाद गुरुवार देर रात वृद्ध दंपति के शव गांव उमरारा पहुंचे। शवों के पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया। दोनों शवों का अंतिम संस्कार कर्णवास श्मशान घाट पर उनके पुत्र विवेक कुमार ने मुखाग्नि देकर किया। इस दौरान काफी ग्रामीण श्मशान घाट पर मौजूद रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।