ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बुलंदशहरअस्पताल की मांग को लेकर विधायक ने स्वास्थ्य मंत्री को सौंपा ज्ञापन

अस्पताल की मांग को लेकर विधायक ने स्वास्थ्य मंत्री को सौंपा ज्ञापन

क्षेत्र के गांव ग्वारौल भोजगढ़ी में अस्पताल बनवाने की मांग को लेकर विधायक विजेंद्र सिंह ने लखनऊ में स्वास्थ्य मंत्री को ज्ञापन सौंपा। साथ ही लोगों...

अस्पताल की मांग को लेकर विधायक ने स्वास्थ्य मंत्री को सौंपा ज्ञापन
हिन्दुस्तान टीम,बुलंदशहरFri, 05 Mar 2021 06:40 PM
ऐप पर पढ़ें

खुर्जा। संवाददाता

क्षेत्र के गांव ग्वारौल भोजगढ़ी में अस्पताल बनवाने की मांग को लेकर विधायक विजेंद्र सिंह ने लखनऊ में स्वास्थ्य मंत्री को ज्ञापन सौंपा। साथ ही लोगों की समस्याओं से अवगत कराया।

शुक्रवार को खुर्जा विधायक विजेंद्र सिंह ने बताया कि वह दो दिन पूर्व लखनऊ गए थे। गुरुवार को उनकी भेंट स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह से हुई। जहां उन्होंने क्षेत्रिय समस्याओं से अवगत कराते हुए बताया कि गांव ग्वारौली भोजगढ़ी खुर्जा से दूर है। रात के दौरान आने-जाने के लिए वाहनों का मिलना मुश्किल हो जाता है। ऐसे में आपाताकाली स्थिती में लोगों को स्वास्थ्य संबंधी सुविधा लेने के लिए खुर्जा पहुंचना पड़ता है। वाहन नहीं मिलने पर ग्रामीणों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। गांव में ग्राम समाज की भूमि है। जिसके संबंध में परिवार कल्याण महानिदेशक को अवगत कराया हुआ है। गांव में असपताल बनने से लोगों की स्वास्थ्य संबंधी समस्या दूर हो सकती है। मामले में स्वास्थ्य मंत्री ने नियमानुसार अस्पताल बनवाने की प्रक्रिया शुरू कराने का आश्वासन दिया है। वहीं गांव में अस्पताल बनवाने के विधायक के प्रयासों की लोग सराहना कर रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें