Wednesday, January 26, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश बुलंदशहरअज्ञात युवक की हत्या कर शव हाईवे किनारे फेंका

अज्ञात युवक की हत्या कर शव हाईवे किनारे फेंका

हिन्दुस्तान टीम,बुलंदशहरNewswrap
Mon, 29 Nov 2021 04:35 PM
अज्ञात युवक की हत्या कर शव हाईवे किनारे फेंका

बुलंदशहर। संवाददाता

कोतवाली देहात क्षेत्र में बदमाशों ने एक युवक की हत्या कर शव को नेशनल हाईवे स्थित दोस्तपुर फ्लाईओवर के नजदीक झाड़ियों में फेंक दिया गया। पुलिस के तमाम प्रयासों के बावजूद मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए जांच शुरू कर दी है।

सोमवार दोपहर को देहात पुलिस को सूचना मिली कि नेशनल हाईवे स्थित दोस्तपुर फ्लाईओवर के नीचे झाड़ियों में किसी युवक का शव पड़ा हुआ है। इस सूचना पर कोतवाली प्रभारी संदीप कुमार सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गए।

पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार करीब 30वर्षीय मृतक ने आसमानी रंग की जींस और नीले रंग की पूरी बाजू की शर्ट पहन रखी थी। मृतक के गले और पीठ पर चोटों के निशान थे, जिसके चलते उसकी गला घोंटकर हत्या किए जाने की आशंका जताई जा रही है। देहात पुलिस ने आसपास क्षेत्र के लोगों को बुलाकर मृतक की शिनाख्त का प्रयास किया, किंतु सफलता नहीं मिल सकी। पुलिस द्वारा युवक की अन्यंत्र हत्या कर शव को यहां लाकर फेंके जाने की आशंका जताई जा रही है। कोतवाली देहात प्रभारी संदीप कुमार सिंह ने बताया कि हाईवे के किनारे झाड़ियों में अज्ञात युवक का शव मिला है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत की सही वजह का पता चल सकेगा। फिलहाल मृतक की शिनाख्त के लिए आसपास थाना क्षेत्रों और समीपवर्ती जिलों की पुलिस से संपर्क किया गया है।

epaper

संबंधित खबरें