ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बुलंदशहरतहसीलदार पर फिर लगा अभद्रता का आरोप,भाकियू ने दिया धरना

तहसीलदार पर फिर लगा अभद्रता का आरोप,भाकियू ने दिया धरना

तहसीलदार पर फिर से एक व्यक्ति ने अभद्रता किए जाने का आरोप लगाया है। मामले में कार्रवाई की मांग को लेकर भाकियू भानू के कार्यकर्ताओं नेतहसील परिसर में...

तहसीलदार पर फिर लगा अभद्रता का आरोप,भाकियू ने दिया धरना
हिन्दुस्तान टीम,बुलंदशहरWed, 29 Nov 2023 12:15 AM
ऐप पर पढ़ें

सिकंदराबाद। तहसीलदार पर फिर से एक व्यक्ति ने अभद्रता किए जाने का आरोप लगाया है। मामले में कार्रवाई की मांग को लेकर भाकियू भानू के कार्यकर्ताओं नेतहसील परिसर में धरना दिया। तहसीलदार न्यायिक को ज्ञापन सौंपा।

मंगलवार को भाकियू भानू के तहसील अध्यक्ष राजवीर सिंह यादव के नेतृत्व में कार्यकर्ता तहसील परिसर में धरने पर बैठ गए। धरनारत भाकियू कार्यकर्ता अजय कुमार शर्मा ने बताया कि उनके पुत्र मयंक शर्मा का सीआईएसएफ में चयन हो गया। वेरिफिकेशन के लिए मूल निवास, आय प्रमाण पत्र बनवाने के लिए वह नौ नवंबर को तहसील आये थे। तहसील कर्मचारियों द्वारा सुविधा शुल्क की मांग की गई। इसकी शिकायत करने के लिए वह तहसीलदार कार्यालय में गए। तहसीलदार ने उनकी बात बिना सुने अभद्र व्यवहार करते हुए अपने कक्ष से बाहर निकलवा दिया। जिसकी शिकायत उन्होंने डीएम, सीएम पोर्टल पर भी की। अभी तक मामले में कार्रवाई नहीं होने पर कार्रवाई के लिए मजबूरन उन्हें धरना देना पड़ा। धरने में प्रमोद कुमार, हेम सिंह, किशन सिंह, देवेश यादव, वीरपाल सिंह, कुशलपाल, शिव कुमार सिंह, सतीशचंद, कृष्ण यादव आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे। गौरतलब है कि कुछ दिन पूर्व क्षेत्र के गांव तालिबपुर उर्फ कनकपुर की महिला ग्राम प्रधान ने भी तहसीलदार पर अभद्रता किए जाने का आरोप लगाया था।

कोट्स--

गत नौ नवंबर को एक व्यक्ति नशे की हालत में तहसील में हंगामा करते हुए कर्मचारियों के साथ अभद्रता करने की बात जानकारी में आई थी। उन्होंने किसी के साथ अभद्रता नहीं की। उन पर लगाए गए सभी आरोप पूरी तरह से निराधार है।

बीबी वर्मा, तहसीलदार, सिकंदराबाद।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें