Teenagers rushing for preparations for police recruitment - पुलिस भर्ती की तैयारी के लिए दौड़ रही युवतियों से छेड़छाड़ DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पुलिस भर्ती की तैयारी के लिए दौड़ रही युवतियों से छेड़छाड़

पहासू क्षेत्र में खुर्जा-पहासू मार्ग पर पुलिस भर्ती के लिए तैयारी कर रही युवतियों के साथ मनचलों ने छेड़छाड़ कर दी। एक पीड़िता के भाई ने विरोध किया तो आरोपियों ने उसको बुरी तरह पीटकर लहुलूहान कर दिया। मामले में एक नामजद और एक अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

मंगलवार को भैयापुर गांव निवासी एक युवती अपनी सहेलियों के साथ पुलिस भर्ती के लिए रोजमर्रा की तरह दौड़ लगा रही थी। बताया गया कि गांव जिराजपुर निवासी एक युवक उनके साथ छेड़छाड़ करने लगा।

आरोप है कि वह प्रतिदिन अश्लील फब्तियां कसता था। मंगलवार की सुबह पीड़िता के भाई ने विरोध किया तो आरोपी ने अपने साथी के साथ मिलकर भाई को पीट दिया, जिससे पीड़िता का भाई घायल हो गया है।

मामले में दो युवकों के विरुद्ध थाने में तहरीर दी गई है। पुलिस ने जिराजपुर निवासी रूप​किशोर तथा एक अज्ञात के विरुद्ध संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। थाना प्रभारी अखिलेश कुमार ने बताया कि आरोपी को जल्द गिरफ्तार करके जेल भेज दिया जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Teenagers rushing for preparations for police recruitment