DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › बुलंदशहर › मंदिर से लौट रही किशोरी से छेड़छाड़, विरोध पर पीटा-कपड़े फाड़े
बुलंदशहर

मंदिर से लौट रही किशोरी से छेड़छाड़, विरोध पर पीटा-कपड़े फाड़े

हिन्दुस्तान टीम,बुलंदशहरPublished By: Newswrap
Wed, 01 Sep 2021 06:11 PM
मंदिर से लौट रही किशोरी से छेड़छाड़, विरोध पर पीटा-कपड़े फाड़े

अगौता थाना क्षेत्र के एक गांव में मंदिर से पूजा करके घर लौट रही एक किशोरी के साथ तीन दबंगो ने छेड़छाड़ कर दी। किशोरी ने विरोध किया तो आरोपियों ने उसकी पिटाई कर कपड़े फाड़ दिये।पीड़िता ने एक नामजद समेत तीन के खिलाफ थाने में तहरीर दी है।

एक गांव निवासी 15 वर्षीय किशोरी मंदिर में पूजा करने के लिये गयी हुई थी।वहां से लौटते समय रास्ते मे गांव के ही तीन युवकों ने उसे रोक लिया और जबरन उसके साथ छेड़छाड़ करने लगे।किशोरी ने इसका विरोध किया तो आरोपियों ने पहले उसकी पिटाई की फिर बाद में उसके कपड़े फाड़ दिये।

किशोरी के शोर मचाने पर आरोपी मौके से भाग गए। पीड़िता ने घर पहुंचकर परिजनों को घटना की जानकारी दी।परिजन पीड़िता को लेकर अगौता थाने पर पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी।घटना को दो दिन हो गए है।लेकिन पुलिस ने न तो एफआईआर ही दर्ज की है।और न ही आरोपियों को पकड़ना उचित समझा है।

परिजनों का आरोप है कि पुलिस आरोपियों से उन पर फैसले का दबाब बनवा रही है।साथ ही फैसला न करने पर जान से मारने की धमकी दे रहे है।परिजनों ने एसएसपी से शिकायत करने की बात कही है। इंस्पेक्टर अगौता अमर सिंह ने बताया की तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है।

संबंधित खबरें