ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बुलंदशहर कॉफी मशीन फटने किशोर की मौत मामले

कॉफी मशीन फटने किशोर की मौत मामले

नगर के गुलावठी पर आयोजित शादी समारोह में कॉफी मशीन फटने से हुई किशोर की मौत के मामले में पुलिस ने कॉफी मशीन मालिक व एक अन्य के खिलाफ लापरवाही की...

 कॉफी मशीन फटने किशोर की मौत मामले
हिन्दुस्तान टीम,बुलंदशहरFri, 30 Oct 2020 02:07 PM
ऐप पर पढ़ें

सिकंदराबाद। संवाददाता

नगर के गुलावठी पर आयोजित शादी समारोह में कॉफी मशीन फटने से हुई किशोर की मौत के मामले में पुलिस ने कॉफी मशीन मालिक व एक अन्य के खिलाफ लापरवाही की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

क्षेत्र के गांव रामलालगढ़ी निवासी ओमप्रकाश ने कोतवाली में मामला दर्ज कराते हुए बताया कि बुधवार की रात उसका पुत्र कौशेंद्र उर्फ प्रिंस (14वर्ष) अपने चाचा प्रदीप व शेर सिंह के साथ सिकंदराबाद की गुलावठी रोड पर शादी समारोह में भाग लेने आया था। बताया जाता है कि तीनों लोग समारोह में जब कॉफी लेने के लिये मशीन के पास खड़े थे। इसी दौरान धमाके के साथ कॉफी मशीन फट गई। मशीन फटने से प्रिंस और प्रदीप गंभीर रूप से झुलस गए।

जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों ने प्रिंस को मृत घोषित कर दिया। वही प्रदीप की हालत गंभीर बनी हुई है। नगर के एक निजी अस्पताल में उसका उपचार चल रहा है। ओमप्रकाश की तहरीर पर पुलिस ने कॉफी मशीन मालिक आमिर निवासी बाजार माधोदास व एक अन्य द्वारा समारोह में पुरानी मशीन का प्रयोग करने के कारण बायलर फटने पर हादसा होने व लापरवाही बरतने का मामला दर्ज कर लिया।

कोतवाल दीक्षित कुमार त्यागी ने बताया कि पीडि़त की तहरीर पर कॉफी मशीन मालिक और मशीन को संचालित कर रहे अज्ञात युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें