DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

छात्रा को अगवा कर दुष्कर्म, अस्पताल में मौत, आरोपी गिरफ्तार

छात्रा को अगवा कर दुष्कर्म, अस्पताल में मौत, आरोपी गिरफ्तार

कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में बीती देर शाम नाबालिग दलित छात्रा के साथ एक युवक ने अगवा कर अपने घेर में ले जा कर दुष्कर्म किया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक किशोरी को बदहवास स्थिति में छोड़कर फरार हो गया।

परिजनों को घटना की भनक लगने पर पीड़ित किशोरी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। मौत जहरीले पदार्थ से होना बताया जा रहा है। मृतका के पिता ने आरोपी युवक के नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है, पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

पीड़ित पिता ने पुलिस को दी तहरीर में बताया है कि रविवार शाम गांव का आरोपी युवक दुष्यंत पुत्र हंसराज उसकी 13 वर्षीय पुत्री कक्षा 9 की छात्रा को बहला-फुसलाकर गांव के पास अपने एक घेर में ले गया। जहां उसने साथ दुष्कर्म किया, आरोपी युवक किशोरी को लहूलुहान अवस्था में छोड़कर फरार हो गया।

घटना की जानकारी होने पर परिजनों ने आनन-फानन में गंभीर घायल किशोरी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान किशोरी की मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया तथा किशोरी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

सीओ राघवेंद्र मिश्रा ने बताया कि मृतका के पिता की तहरीर पर विभिन्न धाराओं में आरोपी युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। किशोरी की मौत के कारणों का स्पष्ट पता नहीं चल सका है। मौत के कारणों को जानने के लिए बिसरा को सुरक्षित रख परीक्षण के लिए भेजा जा रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Student kidnapped and raped byStudent kidnapped and kidnapped death in hospital arrested accused poisonous substance accused arrested