ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बुलंदशहरमोबाइल टॉवरों पर चोरी करने वाले गिरोह के छह बदमाश गिरफ्तार

मोबाइल टॉवरों पर चोरी करने वाले गिरोह के छह बदमाश गिरफ्तार

खुर्जा देहात पुलिस और स्वाट टीम ने मोबाइल टॉवरों से बैटरी एवं अन्य सामान चुराने वाले छह बदमाशों को गिरफ्तार किया है। बदमाशों के पास से कई बैटरियां,...

मोबाइल टॉवरों पर चोरी करने वाले गिरोह के छह बदमाश गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,बुलंदशहरWed, 29 Nov 2023 12:15 AM
ऐप पर पढ़ें

बुलंदशहर। खुर्जा देहात पुलिस और स्वाट टीम ने मोबाइल टॉवरों से बैटरी एवं अन्य सामान चुराने वाले छह बदमाशों को गिरफ्तार किया है। बदमाशों के पास से कई बैटरियां, मशीन प्लेट, आरआरएच मशीन, कार एवं अन्य सामान बरामद हुआ है। पुलिस की पूछताछ में बदमाशों ने गाजियाबाद, हापुड़, अमरोहा आदि स्थानों पर चोरी की दो दर्जन से अधिक घटनाओं को अंजाम देना कबूल किया है।

मंगलवार को एसपी देहात बजरंग बली चौरसिया और सीओ खुर्जा वरूण कुमार ने पुलिस लाइन स्थित सभागार में पत्रकार वार्ता में बताया कि बीते कुछ दिनों में मोबाइल टॉवरों पर चोरी की कई घटनाएं हुई थी, जिसको देखते हुए पुलिस टीम को बदमाशों की तलाश में लगाया गया था। बीती रात स्वाट टीम और खुर्जा देहात पुलिस ने बिचौला कट के पास से छह बदमाशों को दबोच लिया। पूछताछ में आरोपियों की पहचान अमन निवासी इस्ट स्कूल मंडावली थाना मधु विहार दिल्ली, शमीम निवासी मुस्तफाबाद करावल नगर दिल्ली, अमरजीत निवासी सकरपुर थाना बरबरी जनपद बेगूसराय बिहार, शमशाद निवासी शहपुर करमचंद थाना हस्तिनापुर जनपद मेरठ, जावेद निवासी बड़ी मस्जिद गढ़ रोड सिसौली थाना मुंडाली जनपद मेरठ और मोहम्मद आफताब निवासी चमन पार्क झौरीपुर थाना गोकुलपुरी दिल्ली के रूप में हुई। पुलिस की पूछताछ में पता चला कि बदमाशों द्वारा दिन के वक्त कार से रैकी की जाती थी और फिर रात को चोरी व लूट की वारदात को अंजाम देते थे। चोरी का माल दिल्ली के कबाड़ियों को बेचकर अपने-अपने घर चले जाते थे। गिरोह द्वारा हापुड़, गाजियाबाद और अमरोहा में दो दर्जन से अधिक वारदातों को अंजाम देना स्वीकार किया है। बुलंदशहर जिले में भी छह से अधिक मोबाइल टावर को इसी गिरोह ने निशाना बनाया था। पुलिस टीम ने बदमाशों के पास से दस बैट्री, दो मशीन प्लेट, तीन मशीन आरआरएच, कार और चोरी के उपकरण बरामद किए हैं। पुलिस द्वारा पूछताछ कर सभी आरोपियों का चालान कर दिया गया है।

बदमाशों पर दर्ज हैं कई आपराधिक मामले

पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपी अमन के खिलाफ विभिन्न जिलों के अलग-अलग थानों में 10, आरोपी शमीम पर नौ, अमरजीत, शमशाद, जावेद और मोहम्मद आफताब के खिलाफ छह-छह मुकदमे दर्ज हैं।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें