Scooter riders returning from marriage ceremony - शादी समारोह से लौट रहे स्कूटी सवार वृद्ध को कार ने रौंदा, मौत DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शादी समारोह से लौट रहे स्कूटी सवार वृद्ध को कार ने रौंदा, मौत

खुर्जा नगर के शिकारपुर रोड स्थित खुर्जा बाईपास पर शादी समारोह से वापस घर आ रहे दो स्कूटी सवारों को कार ने टक्कर मार दी, जिसमें एक की मौके पर ही मौत हो गई और दूसरे को गंभीर हालत चिकित्सकों ने हायर सेंटर रेफर कर दिया।
मंगलवार की देर रात नगर के बड़ी होली निवासी प्रमोद (65) प्रकाश बंसल और अतुल बंसल(60) पुत्र रामवतार बंसल एक शादी समारोह से घर वापस आ रहे थे। तभी शिकारपुर रोड स्थित खुर्जा बाईपास पर रास्ता पार करते समय तेज गति से आ रही कार ने उन्हें टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को कैलाश अस्पताल पहुंचाया। जहां से चिकित्सकों ने प्रमोद को मृत घोषित कर दिया। वहीं अतुल की गंभीर हालत के चलते उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया। उधर, कार चालक दुर्घटना के बाद कार को मौके पर छोड़कर फरार हो गया। पुलिस को अभी इस मामले में कोई शिकायत नहीं मिली है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार सिंह ने बताया कि मामले में अभी तक शिकायत नहीं मिली है। शिकायत के आधार पर जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Scooter riders returning from marriage ceremony