ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बुलंदशहरचुनाव में बस न देने पर स्कूल संचालकों पर होगा मुकदमा

चुनाव में बस न देने पर स्कूल संचालकों पर होगा मुकदमा

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को शांतिपूर्वक संपन्न कराने को लेकर एडीएम प्रशासन ने स्कूल संचालकों के साथ बैठक की। एडीएम ने कहा कि पंचायत चुनाव में हर...

चुनाव में बस न देने पर स्कूल संचालकों पर होगा मुकदमा
हिन्दुस्तान टीम,बुलंदशहरFri, 09 Apr 2021 07:21 PM
ऐप पर पढ़ें

बुलंदशहर। संवाददाता

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को शांतिपूर्वक संपन्न कराने को लेकर एडीएम प्रशासन ने स्कूल संचालकों के साथ बैठक की। एडीएम ने कहा कि पंचायत चुनाव में हर हाल में बस देनी होगी। जो स्कूल संचालक बस नहीं देंगे, उनके खिलाफ निर्वाचन अधिनियम का मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

कलक्ट्रेट सभागार में शुक्रवार को एडीएम प्रशासन रवीन्द्र कुमार की अध्यक्षता में स्कूल संचालकों की बैठक हुई। बैठक में एडीएम ने कहा कि स्कूल संचालक पंचायत चुनाव में बस न देने के लिए चालक, गाड़ी खराब होने आदि का बहाना न बनाएं। पंचायत चुनाव को संपन्न कराने के लिए बस जरूर देनी होगी। यदि किसी संचालक ने बस नहीं दी तो उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया जाएगा। एआरटीओ प्रशासन मोहम्मद कय्यूम ने कहा कि सभी स्कूल संचालकों को अधिग्रहण नोटिस भिजवा दिए गए हैं। साथ बसों के उलब्ध कराने की तारीख भी अवगत कराई गई है। बैठक में एआरटीओ प्रवर्तन आनंद निर्मल, राजीव बंसल और स्कूल की तरफ से डीपीएस से अनिल गुप्ता, दिल्ली सिटी स्कूल से राहुल, छत्रपति शिवाजी से रमेश सिंह, विवेकानंद सरस्वती से रामवीर सिंह, सेंट आरजे से नंदकिशोर आदि स्कूल संचालक व प्रधानचार्य मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें