ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बुलंदशहरखरीद का समय बढ़ाने को लेकर भाकियू का थाने पर हंगामा

खरीद का समय बढ़ाने को लेकर भाकियू का थाने पर हंगामा

गेंहू क्रय केन्द्रो पर गेंहू खरीद का समय बढ़ाये जाने की मांग को लेकर मंगलवार को भाकियू पदाधिकारी एकत्रित होकर थाने पर...

खरीद का समय बढ़ाने को लेकर भाकियू का थाने पर हंगामा
हिन्दुस्तान टीम,बुलंदशहरTue, 15 Jun 2021 09:31 PM
ऐप पर पढ़ें

औरंगाबाद। संवाददाता

गेंहू क्रय केन्द्रो पर गेंहू खरीद का समय बढ़ाये जाने की मांग को लेकर मंगलवार को भाकियू पदाधिकारी एकत्रित होकर थाने पर पहुंचे। वहां उन्होंने प्रदर्शन करते हुए जिलाधिकारी को संबोधित ज्ञापन इंस्पेक्टर को सौंपा। समाधान न होने पर भाकियू पदाधिकारियों ने आंदोलन की चेतावनी दी है।

बता दें कि मंगलवार को भाकियू पदाधिकारी गेंहू तोल का समय बढ़ाने की मांग को लेकर एकत्रित होकर थाने पर पहुंचे। वहां उन्होंने प्रदेश सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। इस मौके पर भाकियू नेता हरवीर सिंह ने कहा कि गेंहू क्रय केन्द्रों पर तोल कराने के लिये किसानों का जमघट लगा हुआ है। क्रय केन्द्रों पर वारदाना न होने के वजह से किसानों के गेंहू की तोल अधर में लटकी हुई है। मामला यहां तक ही नहीं किसानों को अपने गेंहू की तोल कराने के लिये पिछले 20 दिनों से लाइन में लगे पड़े हैं। लेकिन अभी तक उन किसानों के गेंहू की तोल नहीं हो सकी है। भाकियू पदाधिकारियों ने गेंहू तोल के लिये एक माह का समय बढ़ाने के लिये प्रदेश और केन्द्र सरकार से मांग की है। बाद में उन्होंने ने डीएम को संबोधित ज्ञापन इंस्पेक्टर औरंगाबाद को सौंपा। इस मौके पर सूरत सिंह, सत्येंद्र सिंह, किरण पाल सिंह, हरिनारायण शर्मा, बिजेंदर लोधी, धर्मपाल सैनी, लेखराज सिंह, जीत सिंह पाला, आदि लोग मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें