ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बुलंदशहरसड़क पर घूम रहे सांड के कारण सड़क हादसा, छह घायल

सड़क पर घूम रहे सांड के कारण सड़क हादसा, छह घायल

जहांगीराबाद कोतवाली क्षेत्र के गांव तौली के समीप शनिवार रात सड़क पर घूम रहे आवारा गोवंश को बचाने के चक्कर में सड़क हादसा हो गया। इसमें दो कारों में...

सड़क पर घूम रहे सांड के कारण सड़क हादसा, छह घायल
हिन्दुस्तान टीम,बुलंदशहरMon, 04 Dec 2023 12:30 AM
ऐप पर पढ़ें

बुलंदशहर। जहांगीराबाद कोतवाली क्षेत्र के गांव तौली के समीप शनिवार रात सड़क पर घूम रहे आवारा गोवंश को बचाने के चक्कर में सड़क हादसा हो गया। इसमें दो कारों में सवार छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए और गोवंश की भी मौके पर मौत हो गई। सभी घायलों को अनूपशहर सीएचसी से प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

क्षेत्र में आवारा गोवंश सड़कों पर खुले घूम रहे हैं जिसके कारण सड़क पर हादसे हो रहे हैं। प्राप्त जानकारी के मुताबिक शनिवार देर शाम गांव तौली के समीप अनूपशहर-बुलंदशहर मार्ग पर आवारा गोवंश घूम रहा था। इसी दौरान एक कार सवार के सामने अचानक गोवंश आ गया जिसे बचाने के चक्कर में कार असंतुलित हो गई और दूसरी कार से टक्कर हो गई। टक्कर होने के बाद गोवंश की भी मौत हो गई। हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। रास्ते से गुजर रहे राहगीरों ने हादसे की सूचना जहांगीराबाद पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अनूपशहर स्थित सीएचसी में भर्ती कराया जहां से उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रेमचंद शर्मा ने बताया कि हादसे में मुबारकपुर निवासी जगदीश व सोनू, ककरई निवासी सुनील व सुरेंद्र, जसर निवासी नरेश और जहांगीराबाद मन्नू घायल हुए हैं। हादसे के बाद गोवंश की भी मौत हुई है, मामले में तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें