Residues of four cattle found in the mango garden commotion - आम के बाग में मिले चार गोवंश के अवशेष, हंगामा DA Image
12 नबम्बर, 2019|3:53|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आम के बाग में मिले चार गोवंश के अवशेष, हंगामा

आम के बाग में मिले चार गोवंश के अवशेष, हंगामा

अरनिया थानाक्षेत्र के गांव डांबर के निकट आम के बाग में गोवंश के अवशेष मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। ग्रामीण और हिंदू संगठनों ने कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा किया। पुलिस ने किसी तरह ग्रामीणों को समझाकर गोवंश के अवशेषों को दफना दिया और कार्रवाई की बात कही।

अलीगढ़ जनपद के थाना चंडौस क्षेत्र के गांव भोगपुर निवासी राजेंद्र का अरनिया थाना क्षेत्र में डाबर और क्योली गांव के बीच आम का बाग है। बुधवार की सुबह ग्रामीणों ने बाग में चार गोवंशों के अवशेष और एक चाकू पड़ा हुआ मिला, जिसकी सूचना क्षेत्र में आग की तरह फैल गई।

काफी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। घटना की जानकारी ग्रामीणों ने फोन करके पुलिस को दी। जिससे पुलिस में हड़कंप मच गया।सूचना मिलने पर अरनिया थाना समेत कई थानों की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई।

आनन-फानन में पुलिस ने गोवंश के अवशेषों को जेसीबी बुलाकर दफना दिया। हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा किया। पुलिस के समझाने पर ग्रामीण शांत हुए। थानाध्यक्ष अखिलेश प्रधान ने बताया कि गोवंशों का कटान करने वालों को चिन्हित करके कार्रवाई की जाएगी। यह गोवंश के अवशेष कई दिनों पहले के हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Residues of four cattle found in the mango garden commotion