ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बुलंदशहरफर्जी आधार कार्ड तैयार करने में निर्दलीय प्रत्याशी समेत पांच पर रिपोर्ट

फर्जी आधार कार्ड तैयार करने में निर्दलीय प्रत्याशी समेत पांच पर रिपोर्ट

नगर क्षेत्र में फर्जी आधार कार्ड बना मतदान व मतगणना के लिए एजेंट बनाने के लिए प्रयोग करने के आरोप में पुलिस ने छापा मारकर दो युवकों को गिरफ्तार कर...

फर्जी आधार कार्ड तैयार करने में निर्दलीय प्रत्याशी समेत पांच पर रिपोर्ट
हिन्दुस्तान टीम,बुलंदशहरMon, 15 May 2023 12:10 AM
ऐप पर पढ़ें

नगर क्षेत्र में फर्जी आधार कार्ड बना मतदान व मतगणना के लिए एजेंट बनाने के लिए प्रयोग करने के आरोप में पुलिस ने छापा मारकर दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया। जबकि दो युवक फरार हो में कामयाब हो गए। पुलिस ने पूछताछ के आधार पर चेयरमैन पद के निर्दलीय प्रत्याशी समेत पांच लके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली।मौके से लेपटॉप, प्रिंटर, अन्य सामान पुलिस ने बरामद किया।

खुर्जा गेट पुलिस चौकी प्रभारी महक सिंह बालियान ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि शुक्रवार को सूचना मिली कि मोहल्ला छासियावाडा में कुछ युवक लेपटॉप व अन्य उपकरण की मदद से मतगणना में एजेंट बनाने के लिए फर्जी आधार कार्ड तैयार कर रहे हैं। गुरुवार को हुए मतदान के दौरान भी इन लोगों ने चेयरमैन पद के निर्दलीय प्रत्याशी विरेंद्र साहनी के पक्ष में फर्जी मतदान करने के लिए आधार कार्ड बनाए थे। पुलिस टीम ने मौके से आरोपी प्रशांत व तुषार को गिरफ्तार कर लिया। जबकि उनके दो साथी फरार होने में सफल हो गए। बताया कि मौके से दो लेपटॉप, प्रिंटर, फर्जी आधार कार्ड, थम स्केनर, लेमीनेटर समेत अन्य सामान बरामद किया। कोतवाल राजपाल सिंह तोमर ने बताया कि पूछताछ में गिरफ्तार आरोपियों ने बताया कि वह निर्दलीय प्रत्याशी विरेंद्र साहनी के कहने पर फर्जी आधार कार्ड तैयार कर रहे थे। उनका उपयोग मतगणना में एजेंट बनवाने के लिए किया जाना था। वही मतदान में फर्जी आधार कार्ड का प्रयोग किया गया। निर्दलीय प्रत्याशी समेत पांच लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। वही गिरफ्तार दोनों आरोपियों को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें