ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बुलंदशहरकूड़े के ढेर पर मिले नवजात के मामले में रिपोर्ट दर्ज

कूड़े के ढेर पर मिले नवजात के मामले में रिपोर्ट दर्ज

कूड़े के ढेर पर मिले नवजात के मामले में रिपोर्ट दर्जकूड़े के ढेर पर मिले नवजात के मामले में रिपोर्ट दर्जकूड़े के ढेर पर मिले नवजात के मामले में रिपोर्ट...

कूड़े के ढेर पर मिले नवजात के मामले में रिपोर्ट दर्ज
हिन्दुस्तान टीम,बुलंदशहरMon, 20 Sep 2021 03:50 AM
ऐप पर पढ़ें

नगर क्षेत्र स्थित अवंती नगर में कूड़े के ढेर में मिले नवजात शिशु के मामले में अज्ञात शख्स के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। आरोप है कि नवजात को जान-बूझकर बोरी में बंद कर कूड़े के ढेर में फेंक दिया गया। नगर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

गौरतलब है कि 10 सितंबर को नगर पुलिस को सूचना मिली कि अवंती नगर में कूड़े के ढेर में बोरी पड़ी है, जिसके अंदर से किसी नवजात के रोने की आवाज आ रही है। इस सूचना पर नगर पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंचकर बोरी को कब्जे में ले लिया। बोरी को खोलकर देखा गया तो उसके अंदर से नवजात शिशु बरामद हुआ। नवजात की हालत नाजुक देखते हुए उसे सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका अभी भी उपचार चल रहा है। बाल कल्याण समिति ने मामले की जानकारी मिलने पर जांच शुरू कर दी।

अब चाइल्ड लाइन के जिला समन्वयक केशव शर्मा ने अज्ञात शख्स के खिलाफ नवजात को बोरी में बंद कर कूड़े के ढेर पर फेंके जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। नगर कोतवाली प्रभारी अखिलेश त्रिपाठी ने बताया कि मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें