DA Image
25 सितम्बर, 2020|11:21|IST

अगली स्टोरी

वीरखेड़ा के जंगलों में गोवंश के अवशेष मिले, हंगामा

default image

सिकंदराबाद। संवाददाता

कोतवाली क्षेत्र के गांव वीरखेड़ा के ग्रामीणों में उस समय आक्रोश फैल गया। जब ग्रामीणों ने एक खेत में गोवंश के अवशेष पड़े देखे। ग्रामीण आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई को लेकर हंगामा करने लगे। सूचना पाकर पुलिस के आला अफसर मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को कार्रवाई का आश्वासन देकर शांत कराया। ग्राम प्रधान की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

गुरुवार की सुबह गांव वीरखेड़ा के ग्रामीण अपने खेतों की तरफ घूमने गए। इसी दौरान एक ग्रामीण ने महमदपुर गांव की तरफ जाने वाले रास्ते के पास स्थित राकेश शर्मा के खेत में मृत पशु के अवशेष पड़े देखे। मामले की सूचना पाकर ग्रामीण मौके पर पहुंच गए ।गोवंश के अवशेष की आशंका जताते हुए लोग भारी संख्या में ग्रामीण मौके पर हंगामा करने लगे। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सीओ नम्रता श्रीवास्तव और कोतवाल जितेंद्र कुमार सिंह भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। घटनास्थल पर जांच के बाद ग्रामीणों से भी मामले की जानकारी ली ।ग्रामीणों ने पुलिस के अफसरों से आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने और पुलिस की गश्त बढ़ाने की मांग की। पुलिस ने मौके पर मौजूद अवशेषों को एकत्र कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

सीओ नम्रता श्रीवास्तव ने बताया कि एक पशु के कुछ अवशेष खेत में मिले हैं। अवशेषों को एकत्र कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है। मामले में अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गयी है। जांच कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Remains of cow dynasty found in Virkheda forests uproar