ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बुलंदशहरहापुड़ से निकलने वाला प्रत्येक हाईवे होगा तीसरी नजर से लैस

हापुड़ से निकलने वाला प्रत्येक हाईवे होगा तीसरी नजर से लैस

यूपी का तीन टोल प्लाजा वाला छोटा जनपद चारो तरफ से सीसीटीवी कैमरों से लैस हो...

हापुड़ से निकलने वाला प्रत्येक हाईवे होगा तीसरी नजर से लैस
हिन्दुस्तान टीम,हापुड़Sun, 28 Feb 2021 03:20 AM
ऐप पर पढ़ें

हापुड़। यूपी का तीन टोल प्लाजा वाला छोटा जनपद चारो तरफ से सीसीटीवी कैमरों से लैस हो जाएगा। नगर के बाहर से मेरठ-बदायूं और दिल्ली-लखनऊ हाईवे के साथ शहर तथा गांवों को जोड़ने वाले चौराहे के पास पुलिस चौकी बनने जा रही है। जबकि आठ सीसीटीवी कैमरों से लैस किया जाएगा।

अब हापुड़ में आना तथा अपराध करके भागना मुश्किल ही नहीं बल्कि अपराधियों के लिए नाममुकीन होने जा रहा है। क्योंकि यूपी का हापुड़ 14 लाख की आबादी का पहला जिला ऐसा है जिसकी तीनों तहसील हाईवे पर आ रही है। जिले में तीन टोल प्लाजा है। मुरादाबाद से आने वाले केवल एक रास्ते के हाईवे 9 पर एंट्री पर ही टोल प्लाजा है। जहां पर 18 लेन में सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं। इसके अलावा गाजियाबाद-दिल्ली से आने वाले एनएच पर पिलखुवा छिजारसी में टोल प्लाजा पर भी यहीं हाल है। जबकि मेरठ-बदायूं हाईवे पर बुलंदशहर बॉर्डर पर भी टोल प्लाजा है।

ततारपुर मोड पर बनेगी पुलिस चौकी--

ततारपुर बाइपास पर मेरठ-बदायूं, दिल्ली-लखनऊ और शहर को आने वाने जाने वाले रास्तों का चौराहा है। शहर से गांवों को भी जाने वाला रास्ता यहीं से कट रहा है। कुल मिलाकर मेरठ-बदायूं, दिल्ली लखनऊ के साथ ही शहर से आने जाने वाले रास्ते है। जहां पर एसपी नीरज जौदाने के निर्देश पर थाना प्रभारी उत्तम सिंह राठौर नई पुलिस चौकी बनवाने जा रहे हैं।

हर हाईवे तीसरी नजर में होगा कैद--

कुल मिलाकर यह पहला जिला होगा जहां पर कोई भी अपराधी शहर में आने तथा जाने पर तीसरी नजर में कैद रहेगा। क्योंकि तहसील चौराहे पर सीसीटीवी कैमरे लगे हैं जबकि ततारपुर चौराहे पर थाना प्रभारी उत्तम सिंह राठौर जन सहयोग से आठ सीसीटीव कैमरे लगवाने जा रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें