ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बुलंदशहर15 लाख में तय हुआ रिश्ता, रिंग सैरेमनी के बाद 25 लाख की डिमांड

15 लाख में तय हुआ रिश्ता, रिंग सैरेमनी के बाद 25 लाख की डिमांड

रिश्ता 15 लाख रुपये में तय होने के बाद लड़की पक्ष ने रिंग सैरेमनी का आयोजन किया और पांच लाख रुपये खर्च कर दिए। अब लड़का पक्ष की ओर से शादी में 25 लाख...

15 लाख में तय हुआ रिश्ता, रिंग सैरेमनी के बाद 25 लाख की डिमांड
हिन्दुस्तान टीम,बुलंदशहरSat, 02 Dec 2023 11:55 PM
ऐप पर पढ़ें

बुलंदशहर। रिश्ता 15 लाख रुपये में तय होने के बाद लड़की पक्ष ने रिंग सैरेमनी का आयोजन किया और पांच लाख रुपये खर्च कर दिए। अब लड़का पक्ष की ओर से शादी में 25 लाख रुपये खर्च करने की डिमांड की जा रही है। इसको लेकर पीड़ित पक्ष ने नगर कोतवाली में दो बिचौलियों सहित आठ लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।

नगर कोतवाली क्षेत्र के मोहनकुटी इलाके में रहने वाले रामकुमार पुत्र हरचन्दी ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि लगभग एक वर्ष पूर्व उसके साले विजय के दोस्त गोपाल पुत्र नामालूम निवासी अनूपशहर अड्डा थाना जहांगीराबाद व अनीस पुत्र हनीफ निवासी मौहल्ला नई बस्ती, जहांगीराबाद उसके साले विजय के साथ घर पर आये। उन्होंने उसकी बेटी के लिए सिकंदराबाद के गांव सरायघासी में रहने वाले संजीव का भतीजा उमेश जो गाजियाबाद में ट्रैफिक पुलिस में तैनात है का रिश्ता बताया। दोनों ओर से बात पक्की होने के बाद बिचौलियों के माध्यम से बेटी की शादी में 15 लाख रुपये खर्च करने की बात कही गई। रिश्ता अच्छा होने के कारण बात पक्की हो गई। 30 मार्च 2023 को उसके घर पर रिंग सैरेमनी का आयोजन किया गया, जिसमें उसने करीब 5 लाख रुपये खर्च कर किये। इसके बाद नौ दिसंबर 2023 शादी की तिथि भी निर्धारित कर दी गई। पीड़ित पक्ष ने शादी की तमाम तैयारियां पूरी कर लीं, यहां तक की कार्ड आदि भी छपवा लिए गए। आरोप है कि अब लड़का पक्ष की ओर से और दोनों बिचौलियों के माध्यम से शादी में 25 लाख रुपये खर्च करने की डिमांड की जा रही है जिसमें 10 लाख रुपये नकद और एक कार की मांग की। आरोप है कि लड़के ने भी पुलिस में तैनात होने की धमकी देते हुए उसकी पुत्री को फोन कर डिमांड से अवगत दिया। डिमांड पूरी नहीं होने पर शादी करने से इंकार कर दिया। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने गोपाल निवासी अनूपशहर अड्डा जहांगीराबाद, अनीस पुत्र हनीफ निवासी नई बस्ती जहांगीराबाद, संजीव, उमेश पुत्र भरत सिंह, भरत सिंह, अनिल पुत्र भरत सिंह, प्रवेश पुत्र भरत सिंह व उमेश की मां पत्नी भरत सिंह निवासी सरायघासी, सिकंदबराबाद के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें