ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बुलंदशहरमासूम बालक को अगवा कर हत्या के आरोपी पर रासुका

मासूम बालक को अगवा कर हत्या के आरोपी पर रासुका

अरनियां पुलिस ने मासूम बालक को अगवा कर उसकी हत्या करने के आरोपी व्यक्ति पर रासुका(राष्ट्रीय सुरक्षा कानून) के तहत कार्रवाई की है। आरोपी ने फिरौती के...

मासूम बालक को अगवा कर हत्या के आरोपी पर रासुका
हिन्दुस्तान टीम,बुलंदशहरMon, 04 Dec 2023 12:25 AM
ऐप पर पढ़ें

बुलंदशहर। अरनियां पुलिस ने मासूम बालक को अगवा कर उसकी हत्या करने के आरोपी व्यक्ति पर रासुका(राष्ट्रीय सुरक्षा कानून) के तहत कार्रवाई की है। आरोपी ने फिरौती के लिए बालक को अगवा कर उसकी हत्या कर दी थी। बालक का शव अलीगढ़ के चंदासैस क्षेत्र के एक गांव से बरामद हुआ था। आरोपी जेल में बंद था और जमानत पर रिहा होने की फिराक में था।

एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि 15 जून 2023 को अरनिया थाना क्षेत्र के गांव जहानपुर निवासी राजेश चौहान के 7वर्षीय पुत्र का उनके ही नौकर आलोक जाटव उर्फ अरुण चंद ने अपहरण कर लिया था। आरोपी ने बालक का अपहरण फिरौती के रूप में 15 लाख रुपये लेने के लिए किया था। मासूम बालक की अपहरण के बाद उसी दिन हत्या कर शव को अलीगढ़ जनपद के चंडौस थाना क्षेत्र में एक गांव स्थित खेत में फेंक दिया था। दो दिन बाद पुलिस ने आरोपी आलोक को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया। उसकी निशानदेही पर ही पुलिस ने मृतक बालक का शव सड़ी गली हालत में बरामद किया था। इस वारदात में उसका साथ देने वाली उसकी पत्नी को भी गिरफ्तार किया गया था। आरोपी ने बताया था कि वह फिरौती की रकम हासिल कर अपनी पत्नी के साथ अपना गांव व प्रदेश ही छोड़ने की फिराक में था। पुलिस ने आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया था। वहीं, अब आरोपी जमानत पर जेल से छूटने की फिराक में था। थाना अरनिया पुलिस द्वारा शनिवार को आरोपी आलोक जाटव उर्फ अरुण चन्द के खिलाफ रासुका के तहत कार्रवाई करते हुए जिला कारागार में एनएसए तामील कराया गया है।

---कपिल गौड़

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें