ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बुलंदशहरघर में घुसकर मंदबुद्धि के साथ दुष्कर्म

घर में घुसकर मंदबुद्धि के साथ दुष्कर्म

जंक्शन चौकी क्षेत्र के एक गांव में मंदबुद्धि किशोरी से युवक द्वारा दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया। परिजनों की तहरीर पर आरोपी को हिरासत में...

घर में घुसकर मंदबुद्धि के साथ दुष्कर्म
हिन्दुस्तान टीम,बुलंदशहरSat, 02 Dec 2023 11:50 PM
ऐप पर पढ़ें

खुर्जा। जंक्शन चौकी क्षेत्र के एक गांव में मंदबुद्धि किशोरी से युवक द्वारा दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया। परिजनों की तहरीर पर आरोपी को हिरासत में लेकर पुलिस घटना की जांच में जुटी है।

नगर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी पीड़िता की मां ने पुलिस को दी तहरीर में अवगत कराया की वह शनिवार को अपने पति के साथ मौत में गई हुई थी। जबकि घर पर उनकी 14 वर्षीय मंदबुद्धि पुत्री अकेली थी। आरोप है कि मौका पाकर गांव का ही एक युवक घर में घुस गया और किशोरी से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इसी बीच किशोरी का पिता घर पहुंचा और उसने युवक को मौके पर देख लिया। जबकि आरोपी मौका पाकर फरार हो गया। परिजनों ने फोन के माध्यम से पुलिस को घटना की जानकारी दी। कोतवाली प्रभारी रवि रतन सिंह ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया गया है। आरोपी को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की जा रही है। मामले में जांच के बाद मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें