ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बुलंदशहरजहांगीराबाद में अल्ट्रासाउंड सेंटर और मैडिकल स्टोरों पर छापेमारी

जहांगीराबाद में अल्ट्रासाउंड सेंटर और मैडिकल स्टोरों पर छापेमारी

जहांगीराबाद में एसडीएम व एसीएमओ ने नगर में संचालित अल्ट्रासाउण्ड सेंटर व मैडीकल स्टोरों पर छापेमारी की। छोपमार कार्यवाही से दवाई व्यापारी व झोलाछाप डॉक्टरों में हड़कंप मच...

जहांगीराबाद में अल्ट्रासाउंड सेंटर और मैडिकल स्टोरों पर छापेमारी
हिन्दुस्तान टीम,बुलंदशहरWed, 30 May 2018 11:39 PM
ऐप पर पढ़ें

जहांगीराबाद में एसडीएम व एसीएमओ ने नगर में संचालित अल्ट्रासाउण्ड सेंटर व मैडीकल स्टोरों पर छापेमारी की। छोपमार कार्यवाही से दवाई व्यापारी व झोलाछाप डॉक्टरों में हड़कंप मच गया। बुधवार को एसडीएम सदानंद गुप्ता व एसीएमओ डॉ. राजीव ने नगर में संचालित अल्ट्रासाउंड सेंटरों पर औचक छोपमारी की।

सर्वप्रथम अधिकारी नगर के एक अल्ट्रासाउंड सेंटर पर पहुंचे जहां उन्होंने अल्ट्रासाउंड सेंटर संचालक से सेंटर के कागज मांगे और उन कागजों की बारीकी से जांच की। जहां पूर्ण कागज होने पर दोनों अधिकारी संतुष्ट दिखे। कार्यवाही के दौरान एसडीएम जब सेंटर से बाहर निकले तो सेंटर के पास गंदगी देखकर नाराजगी जताई। तत्काल गंदगी को साफ करने के निर्देश दिये। इसके बाद दोनों अधिकारियों ने नगर के आधा दर्जन मेडीकल स्टोरों पर छापेमारी की। छापेमारी के दौरान केवल एक मेडिकल स्टोर को छोड़कर अन्य मेडीकल स्टोर के संचालक स्टोर के कागज नहीं दिखा पाये। छापेमारी पर आनन-फानन में कुछ लोग अपने प्रतिष्ठान बन्द कर भाग गये। एसडीएम व एसीएमओ नगर के दूसरे अल्ट्रासाउंड सेन्टर पर पहुचे तो वह दोनो अधिकारीयो से पूर्व ही अपना सेन्टर बंद कर संचालक फरार हो गया। इस बाबत एसडीएम सदानंद गुप्ता ने बताया कि जिन मेडिकल स्टोर संचालकों ने कागज नहीं दिखाए। कार्रवाई के लिए ड्रग इंस्पेक्टर के पास फाइल भेजी जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें