DA Image
26 नवंबर, 2020|8:02|IST

अगली स्टोरी

महिलाओं से छेड़छाड़ के विरोध पर मारपीट, फायरिंग

default image

औरंगाबाद। सवाददाता

औरंगाबाद थाना छेत्र के गांव चरौरा मुस्तफाबाद के जंगल मे देर शाम भैसा बुग्गी लेकर घूम रहे आधा दर्जन से अधिक युवकों ने खेतो से लौट रही महिलाओं से छेड़छाड़ कर दी। विरोध करने पर दो लोगो की पिटाई कर डाली।बाद में आरोपियों ने पीड़ितों के घरों में घुसकर हवाई फायरिंग कर डाली।पब्लिक ने दो को पकड़कर पुलिस को सौप दिया।पीड़ितों ने आरोपियों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है।

बता दे कि गांव सैदपुरा के 5-6 युवक देर शाम चरौरा मुस्तफाबाद-सैदपुरा मार्ग पर दौड़ वाली बुग्गी लेकर घूम रहे थे।इस दौरान चरौरा मुस्तफ़ाबाद की दो महिलायें खेतो से लौट रही थी।जबकि उनके परिजन पीछे आ रहे थे। आरोप है बुग्गी सवार युवकों ने महिलाओं के साथ छेड़छाड़ करते हुए अभद्रता कर डाली।लोगो ने इस बात का विरोध किया तो आरोपियों ने विनोद पुत्र प्रकाश सैनी व ब्रजेश पुत्र रामेश्वर की पिटाई कर दी और आरोपियों ने इनके घरों में घुसकर हवाई फायरिंग कर डाली।गांव में फायरिंग की आवाज़ सुनकर लोग मौके पर पहुँचे और दो आरोपियों को पकड़ लिया।जबकि अन्य आरोपी मौके से भाग गए।पीड़ितों ने पुलिस को फोन कर मामले की जानकारी दी।सूचना पर इंस्पेक्टर औरंगाबाद पुलिस फ़ोर्स के साथ मौके पर पहुँचे।

------------------------

पीड़ितों की और से पांच नामजद समेत सात के खिलाफ संगीन धाराओं में एफआईआर दर्ज कर ली गयी है।सुमित और अरुण को मौके से गिरफ्तार किया गया है।आरोपियों की तलाश जारी है।

-रामसेन सिंह इंस्पेक्टर औरंगाबाद

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Protest against women molestation firing