ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बुलंदशहरखुर्जा में प्रधान, बीडीसी प्रत्याशियों ने किया नामांकन

खुर्जा में प्रधान, बीडीसी प्रत्याशियों ने किया नामांकन

खुर्जा ब्लाक, अरनिया ब्लॉक और पहासू ब्लॉक परिसर में प्रधान, बीडीसी और ग्राम पंचायत का नामांकन किया गया। इस दौरान खुर्जा ब्लॉक पर डीएम और एसएसपी...

खुर्जा में प्रधान, बीडीसी प्रत्याशियों ने किया नामांकन
हिन्दुस्तान टीम,बुलंदशहरSat, 17 Apr 2021 07:52 PM
ऐप पर पढ़ें

खुर्जा। संवाददाता

खुर्जा ब्लाक, अरनिया ब्लॉक और पहासू ब्लॉक परिसर में प्रधान, बीडीसी और ग्राम पंचायत का नामांकन किया गया। इस दौरान खुर्जा ब्लॉक पर डीएम और एसएसपी ने निरीक्षण कर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। साथ ही कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए सभी से कोविड़ नियमों का पालन करने की अपील की।

शनिवार को त्रिस्तरिय चुनाव के नामांकन करने के लिए प्रत्याशी खुर्जा ब्लाक पहुंचे। जहां सामाजिक दूरी का पालन करते हुए सभी ने कतारबद्ध होकर नामांकन किया। इसमें खुर्जा ब्लाक के 83 गावों के प्रधान पद के लिए 533 लोगों ने नामांकन किया। इसी प्रकार बीडीसी पद के लिए 397 और ग्राम पंचायत के लिए 297 लोगों ने नामांकन किया। वहीं नामांकन प्रक्रिया का जायजा लेने के लिए डीएम रविंद्र कुमार और एसएसपी भारती सिंह खुर्जा ब्लाक में पहुंचे। जहां डीएम ने नामांकन जमा करने वाली एक खिड़की पर सामाजिक दूरी का उलंघन पाया। जिसपर नाराजगी जाहिर करते हुए कड़ाई से कोरोना के नियमों का पालन कराने के निर्देश दिए। वहीं नियमों का पालन नहीं करने पर कार्रवाई करने की बात कही है। इस मौके पर एसडीएम लवी त्रिपाठी, सीओ सुरेश कुमार और कोतवाली प्रभारी दीक्षित कुमार त्यागी आदि प्रशासनिक और पुलिस अधिकारी मौजूद रहे। इसी प्रकार पहासू ब्लॉक में प्रधान पद ले लिए 466, ग्राम पंचायत सदस्य के लिए 217 और क्षेत्र पंचायत सदस्य के लिए 361 लोगों ने नामांकन किए। वहीं अरनिया ब्लॉक में प्रधान पद के लिए 375, ग्राम पंचायत सदस्य के लिए 163 और क्षेत्र पंचायत सदस्य के लिए 268 लोगों ने नामांकन किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें