ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बुलंदशहररालोद की किसान महापंचायत की तैयारियां हुई तेज

रालोद की किसान महापंचायत की तैयारियां हुई तेज

जहांगीराबाद में कृषि बिल के विरोध में रामलीला मैदान में होने वाली किसान महापंचायत को लेकर रालोद ने तैयारियां तेज कर दी...

रालोद की किसान महापंचायत की तैयारियां हुई तेज
हिन्दुस्तान टीम,बुलंदशहरFri, 26 Feb 2021 07:01 PM
ऐप पर पढ़ें

बुलंदशहर। संवाददाता

जहांगीराबाद में कृषि बिल के विरोध में रामलीला मैदान में होने वाली किसान महापंचायत को लेकर रालोद ने तैयारियां तेज कर दी हैं। रालोद कार्यकर्ता गांव गांव जाकर किसानों से महापंचायत में एकजुट होने की अपील कर रहे हैं। आगामी चार मार्च को होने वाली महापंचायत में रालोद नेता जयंत चौधरी किसानों के बीच मौजूद रहेंगे।

किसान संगठनों व सरकार के बीच कृषि बिल को लेकर चल रही तनातनी कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। रालोद ने जहागीराबाद के रामलीला मैदान में चार मार्च को किसान महापंचायत आह्वान किया है। महापंचायत में अधिक से अधिक किसानों को जुटाने के कांग्रेस छोड़कर रालोद में शामिल हुए जिला पंचायत सदस्य सुनील चरौरा ने अपने बाकी साथियों सहित गुरुवार को क्षेत्र के गांव डबकौरा, नवीनगर, रौरा व रौंडा में जाकर किसानों से सम्पर्क किया। किसानों से मुलाकात के दौरान रालोद कार्यकर्ता कृषि बिल के नुकसान भी किसानों को बता रहे हैं। साथ ही महापंचायत में अधिक से अधिक संख्या में पहुंचने की अपील भी कर रहे हैं। रालोद कार्यकर्ताओं का कहना है कि किसान भी एमएसपी पर कानून चाहते हैं जिससे उनकी फसल औने पौने दाम पर न लुटे। इस मौके पर अजयवीर सिंह, राकेश चौधरी, गप्पी पंडित, भोले ऋषि, अजीत हिमाचल और लड्डू सिंह आदि उपस्थित रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें